अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      बीए की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस को झाड़ी में कराहती मिली युवती, कराया भर्ती

      औरंगाबाद ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। औरंगाबाद में बीती शनिवार की देर शाम अपनी सहेली से मिलने जा रही एक 20 साल की बीए फाइनल इयर की छात्रा संग गैंगरेप हुआ है।

      BA student kidnapped and gang raped police found girl groaning in bush admittedखबरों के मुताबिक शनिवार देर शाम छात्रा पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी, तभी तीन बदमाशों ने उसे अगवा कर कार में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद पीड़िता को वेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंककर फरार हो गए।

      इसके बाद रात्रि गश्ती पर निकली मुफस्सिल थाना पुलिस ने झाड़ी से किसी युवती के कराहने की आवाज सुनी। फिर पुलिस ने अर्द्धनग्न हालत में वरामद करते हुए पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

      पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि शनिवार दे शाम पड़ोस के घर अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही राहुल कुमार ने जबरदस्ती पकड़ कर गाड़ी में बैठाया। इसके बाद किसी अनजान जगह पर ले गया। उसने मेरे चेहरे पर स्प्रे मारकर मुझे बेहोश कर दिया।

      पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसकी आंख खुली तो देखा कि सामने राहुल, उसका दोस्त अविनाश कुमार राम और पंकज राम थे। वह तीनों से गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने एक न सुनी।

      पीड़िता के अनुसार तीनों बदमाश ने मिलकर गैंगरेप किया और मारपीट भी की। इसके बाद धमकी भी दिया कि इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा।

      इस वारदात की जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंची और मेडिकल कराकर लड़की का बयान दर्ज किया और कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

      वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष के अनुसार पेट्रोलिंग के दौरान छात्रा की कराहने की आवाज सुनाई दी थी। पास जाकर देखा तो छात्रा अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों के बीच पड़ी थी।

      जानकारी लेने पर उसने सारी कहानी पुलिस को बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई और उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आई।

       

      बिहार में कोरोना टीका के लिए अब आधार कार्ड जरुरी नहीं

      चौथे चरण में होंगे बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन, वोगस पकड़ाए तो पुलिस भेजेगी जेल

      भोजपुर बाल सुधार गृह में लड़की भगाने के आरोपी बाल कैदी ने आत्महत्या, 10 कैदी हुए फरार

      औरंगाबाद जिला रिमांड होम में खाना को लेकर हंगामा, तोड़फोड़, 33 बाल कैदी फरार

      पूर्व पीएम की सेहत स्थिर, लेकिन झारखंड के इस मंत्री ने दे डाली यूं श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!