अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      भीषण सड़क हादसा में भोजपुरी गायक, गीतकार, अभिनेता, अभिनेत्री समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

      9 people including Bhojpuri singer lyricist actor actress died tragically in a horrific road accident 2पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग दो स्थित देवकली के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, छोटू का भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव, आंचल तिवारी सहित नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

      सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई की टीम शव को बाहर निकलवाने और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और घायलों के बेहतर इलाज तथा मृतकों के परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की बात भी कही है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रही स्कॉर्पियो जैसे ही मोहनिया एनएच दो के पास देवकली गांव के समीप पहुंची जहां एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चली गई जहां सामने से आ रही कंटेनर से जबरजस्त टक्कर हो गई।9 people including Bhojpuri singer lyricist actor actress died tragically in a horrific road accident 3

      हादसे में स्कॉर्पियो सवार लोगों व बाइक चालक को मिलाकर कुल 9 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है।

      मोहनिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के अनुसार स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी जो की मोहनिया से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही थी। स्कॉर्पियो चालक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अपनी गाड़ी से बाइक को टक्कर मारते हुए गाड़ी डिवाइड की दूसरी ओर लेकर चला और विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर में जोरदार टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो में सवार कुल आठ लोगों की मौत हो गई है वहीं एक बाइक सवार की भी मौत हो गई है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=KtxEtnOJ_uE[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=GKjjRQjFFdw[/embedyt]

      बिहार विधानसभा में बौखलाए CM नीतीश, कहा- RJD जिंदाबाद बोलेंगे, KK पाठक ईमानदार, नहीं हटाएंगे

      सीएम के नालंदा में जदयू सांसद और सिविल सर्जन के बीच बकझक का वीडियो वायरल

      बहुमत की रात : सीएम नीतीश के लिए भारी, फ्लोर टेस्ट में तय होगा 19 साल का सफर

      गांव से चल रही हमारी सरकार, दरवाजा पर मिल रहा योजनाओं का लाभ : चम्पाई सोरेन

      JSSC CGL प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच के लिए पुनः एसआईटी का गठन

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!