अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      कौन है यह युवती, जो पटना की बीच सड़क सीएम-पीएम की बजा सोशल मीडिया पर गरदा मचा रही है!

      ‘वही आकर काटेगा चालान। जब मन हुआ लॉकडाउन बजा दिया, बाजार बंद करवा दिया। अरे, ढेले वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या… देखो न भूखा मर रहा है। यहां चालान पर चालान कट रहा है। ये चालान कट कर कहां जाता है नतीश कुमार की पॉकेट में…मोदी की पॉकेट में?’ ‘बताओ किसकी पोल खोलू मैं?’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज सेंट्रल डेस्क। बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर एक युवती और रोक-टोक करती पुलिस को बीच तीखी नोक-झोंक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

      इस वीडियो में वह युवती नियमों का उल्लंघन तो कर ही रही है, साथ ही पुलिसवालों से बदतमीजी तो दूर सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेन्द्र मोदी तक को खरीखोटी सुनाते हुए गालियाँ तक बके जा रही है।

      वायरल वीडियो में स्कूटी सवार युवती वर्दी उतरवाने की धमकी भी दे रही है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि लॉकडाउन में स्कूटी से निकली युवती को पुलिस कर्फ्यू पास मांगने के लिए रोकती है।

      इसके बाद युवती भड़क जाती है और पुलिसवालों से बदतमीजी करती है। वीडियो में वह कहती है कि हमारा कर्फ्यू पास कल बनेगा। आज अगर आपकी नौकरी जाती है तो पूरे बिहार में न दंगा मच गया तो मेरा नाम बदल देना क्योंकि मेरा तो चालान कटने से रहा और आप काटने से रहे।

      इसके बाद युवती बेहद बदतमीजी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहती है- ‘वही आकर काटेगा चालान। जब मन हुआ लॉकडाउन बजा दिया, बाजार बंद करवा दिया। अरे, ढेले वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या… देखो न भूखा मर रहा है। यहां चालान पर चालान कट रहा है। ये चालान कट कर कहां जाता है नतीश कुमार की पॉकेट में…मोदी की पॉकेट में?’ ‘बताओ किसकी पोल खोलू मैं?’

      इसके बाद पुलिसकर्मी युवती को हेलमेट न पहनने के लिए टोकते हैं तो कहती है- हेलमेट को लात मारिए, क्योंकि उससे ज्यादा ये लॉकडाउन कोरोना के लिए किया गया है। कोरोना में आदमी मर जाता है तो हेलमेट क्या करेगा? युवती लगातार जोर-जोर से चिल्ला कर बात कर रही है।

      वह कहती है- सुनना चाहते हैं किसकी पोल खोलू मैं आज- हॉस्पिटल में क्या होता है। आदमी खांसी लेकर जाता है और कहा जाता है कि कोरोना हो गया है।

      इसके बाद युवती स्कूटी से एक टिकट निकालकर लाती है और कहती है- ‘ये देखो मेरा ट्रेन का टिकट, जाने के लिए गाड़ी नहीं मिल रही, तीन घंटे से घूम रही हूं। डेढ लाख की स्कूटी तो स्टेशन पर पार्क नहीं कर सकती। जो अपराध करता है उसको डंडा मारो न। काम के सिलसिले में जाना गुनाह है क्या? मेरे घर पर फॉर्च्यूनर गाड़ी लगी है, मैं निकाल नहीं सकती।’

      युवती आगे कहती है- ‘ये सब कर रहा है मोदी। इस बीच वह गाली गलौज भी करती है। कहती है वो मेरा चालान काटेगा तो मैं उसका काटूंगी।’

      इस वायरल वीडियो का में सबसे रोचक और अजीब बात यह है कि इतना सब तमाशा करने के बाद भी बीच सड़क पुलिस कुछ नहीं कर पाती है और वह युवती स्कूटी पर बैठ आराम से निकल भी जाती है। जोकि एक बड़ा सवाल खड़ा करती है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=yMF4XCgOtbY[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!