अन्य
    Tuesday, July 16, 2024
    अन्य

      छात्र संघ के चुनाव को लेकर कॉलेज में बढ़ी गहमा-गहमी

      हिलसा (चन्द्रकांत)। कॉलेजों में जल्द ही छात्र संघ के चुनाव कराए जाने की घोषणा के बाद छात्रों में एक नया जोश आ गया है। छात्र संघ के चुनाव को लेकर छात्रों द्वारा तैयारी शुरु कर दी गई।

      एसयू कॉलेज परिसर में घुसते चुनाव का एहसास हो जाता है। विभिन्न दलों से जुड़ छात्र नेता जगह-जगह चुनाव की तैयारी करते नजर आ जाते हैं।

      हालांकि चुनाव कब और कितने पदों के लिए होगा इसकी संपुष्ट जानकारी किसी भी दल से जुड़े छात्र नेताओं को नहीं है, लेकिन चुनाव में हर पद पर काबिज करने की तैयारी की जा रही।

      कॉलेज परिसर में राजद, जदयू और एबीभीपी से जुड़े छात्र नेता अभी से ही सुविधा काउंटर भी खोल रखा। इतना ही नहीं विभिन्न दलों से जुड़ छात्रगण अलग-अलग बैठक कर छात्रों को एकजुट भी करना शुरु कर दिए।

      रविवार को छात्र रादज से जुड़े छात्र राजेश रंजन की अध्यक्षता में बैठक किए, जिसमें होने वाले छात्र संघ के चुनाव में सभी पद पर दावेदार उतारने तथा जीत सुनिश्चित करने की नीति पर चर्चा हुई।

      बैठक में शंशाक शेखर, संजीत कुमार उर्फ बिच्छु, शक्तिवद्र्धन कुमार, अमन वर्मा, दीपक कुमार पांडेय, रविभूषण कुमार, सुमन कुमार, मणिलाल पांडेय, नीतीश कुमार, राहुल कुमार, अमित कुमार एवं शशि कुमार आदि मौजूद थे।

      इस संबंध में एसयू कॉलेज के प्राचार्य राजीव शुक्ल कहते हैं कि छात्र संघ के चुनाव के संबंध में विश्वविद्यालय से अभी तक किसी तरह का नियम-परिनियम नहीं आया है। इसलिए कब चुनाव होगा और कितने पदों के लिए होगा यह बता पाना मुश्किल होगा।

       

      संविधान दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री सचिवालय में प्रधान सचिव ने दिलाई शपथ

      सूचना भवन में ली गयी संविधान के प्रति निष्ठा और कर्तव्य परायणता की शपथ

      मुंगेर से दिल्ली तक अमेज़ॉन-फ्लिपकार्ट की तरह यूं चल रहा है अवैध हथियारों का कारोबार

      विश्व कीर्तिमान बना रहे बिहार के चोरः अब सुरंग बना रेल इंजन चुराया, बरौनी से मुजफ्फरपुर ले जाकर बेच दिया

      छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल के फैसले में 32 प्रतिशत आदिवासी आरक्षण को बढ़ाने पर मुहर

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!