सरायकेला (चन्द्रमणी वैद्य)। सरायकेला-खरसांवा जिले के गम्हरिया थाना अंतर्गत टाटा- कांड्रा मुख्य मार्ग पर सैकड़ों सड़क दुर्घटनाओं के बाद भी न तो प्रशासन जगा है न ही यात्रियों की चेतना।

जिले के गम्हरिया थाना अंतर्गत उषा मोड़ के पास आज अहले सुबह एक व्यक्ति लचर ट्रैफिक की भेंट चढ़ गया। जहां एक अनियंत्रित ओमिनी सवार ने सड़क के किनारे बिजली के खम्भे में जोरदार टक्कर मार दी।

वहीं इस दौरान ओमिनी सवार ने एक स्कूटी  को भी ठोकर मार दी. प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि उषा कम्पनी की ओर से एक ट्रेलर आ रही थी, इधर टीजीएस की तरफ से ओमिनी सवार तेज गति से आ रहा था।

अचानक ट्रेलर देख उसने अपना नियंत्रण खो दिया और टेलर से अपने को बचाने के दौरान अपनी गाड़ी एक स्कूटी में दे मारी और अनबैलेंस गाड़ी जाकर लोहे के खंभे में सीधे टकरा गया।

वैसे इस घटना में ओमिनी सवार  बुरी तरह घायल हो गया और उसके सिर में गम्भीर चोटें आयीं जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया। जहां घायल का ईलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि उक्त स्थल पर आए दिन इस तरह की घटनाएं अब आम हो चली है। उषा, टीजीएस सहित कई बड़ी कम्पनियों के गाड़ियों का परिचालन इस मार्ग से होता है।

लेकिन ट्रैफिक पुलिस यहां खानापूर्ति के लिए तैनात रहती है। वहीं स्थानीय लोगों में इसको लेकर नाराजगी देखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here