अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      स्कूल में छात्र-छात्रा कर रहे थे गंदा काम, महिला रसोईया ने डांटा तो दिनदहाड़े मार दी गोली

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के हिलसा थानांतर्गत मई गांव के मध्य विद्यालय परिसर में मंगलवार को दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर बुजुर्ग रसोइया की हत्या कर दी और वारदात को अंजाम दे तीन बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

      Raising the school in Hilsa the cook was shot dead in broad daylight the police engaged in the investigation 1खबरों के मुताबिक मृतका स्व. धर्मदेव महतो की 60 वर्षीया पत्नी सुलोचना देवी है। जिसे बदमाशों ने सीने में तीन गोलियां मार उन्हें मौत के घाट उतार दिया। दिन के उजाले में हुई ऐसे जघन्य वारदात से ग्रामीण पुलिस मुस्तैदी पर सवाल उठाते हुए हंगामा करने लगे और हिलसा-एकंगरसराय सड़क पर आगजनी कर जाम लगा दिया गया।

      जिसकी सूचना पाकर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद, थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण, दारोगा कुणाल चंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। आक्रोशितों को त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दे शांत कराया गया। पारिवारिक लाभ योजना के तहत पीड़ित परिवार को 20 हजार का चेक उपलब्ध कराया गया। करीब दो घंटे बाद मार्ग से जाम हटा।

      हालांकि घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन आम चर्चा है कि रसोइया ने कुछ दिन पहले किसी छात्र-छात्रा को आपत्तिजनक हालत में देखने पर फटकार लगाई थी। उसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया।

      डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर हत्याकांड की जांच में जुट गई है। घटना में स्कूली छात्र की संलिप्ता प्रतीत हो रही है। जांचोपरांत घटना के कारणों का खुलासा होगा। बदमाशों की पहचान के लिए इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

      Raising the school in Hilsa the cook was shot dead in broad daylight the police engaged in the investigation 1प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के संबंध में बताया कि बाइक पर सवार हो तीन नकाबपोश युवक स्कूल पहुंचा। एक युवक खाना बना रही रसोइया से जाकर कहा कि शादी का कार्ड देने के लिए कुछ लोग आपको बुला रहे हैं। महिला रसोई से निकलकर बाहर आई। उसी दौरान बदमाशों ने उन पर ताबतोड़ फायरिंग कर दी। सीने में तीन गोलियां लगने से मौके पर महिला की मौत हो गई।

      दिन के उजाले में हुई हत्या से नागरिकों में आक्रोश फैल गया। लोग पुलिस मुस्तैदी पर सवाल उठाते हुए हिलसा-एकंगरसराय मुख्य मार्ग पर हंगामा करने लगे। सड़क पर टायर जलाकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। अधिकारियों द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दे ग्रामीणों को शांत कराया। तब करीब दो घंटे बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हुआ।

      ग्रामीणों में चर्चा है कि महिला ने कुछ दिन पहले एक छात्र-छात्रा को आपत्तिजनक हालत में देखने पर फटकार लगाई थी। जिस कारण एक सप्ताह से उन्हें धमकी मिल रही थी। धमकी का कॉल भी महिला को आ रहा था।

      घटना के कारणों को लेकर स्कूल के अन्य शिक्षक चुप्पी साधे हैं। पुलिस ने प्रधानाध्यापक समेत अन्य शिक्षकों से पूछताछ की। सभी घटना के कारणों पर चुप्पी साधे रहे।

       

      फैमिली पॉल्टिक्सः देर रात बोरिया बिस्तर लेकर राबड़ी आवास पहुंचे तेजप्रताप, क्योंकि…

      नालंदाः कुदरत का करिशमा, कहीं न देखा होगा ऐसा विचित्र बच्चा !

      राजद नेता को राबड़ी आवास के बंद कमरे में नंगा कर पीटने के आरोपी लालू पुत्र तेजप्रताप अब देगें पार्टी से इस्तीफा

      सीएम हेमंत सोरेन पर रघुवर दास का एक और बड़ा हमला, कहा- ‘पत्नी कल्पना सोरेन समेत करीबी…’

      क्या नीतीश कुमार सक्रिय राजनीति का अंत करने वाले हैं?

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!