अन्य
    Tuesday, June 25, 2024
    अन्य

      नालंदाः राजगीर मलमास मेला जा रही स्कॉर्पियो पलटा, बच्ची और महिला समेत 3 लोगों की मौत, जख्मी 6 लोगों में 3 लोग गंभीर

      Nalanda Scorpio going to Rajgir Malmas fair overturned 3 people including girl child and woman died 3 out of 6 injured people are seriousबिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के खुदागंज थाना ईलाके में महमूदा पुल के समीप एक स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे स्कॉर्पियो पर सवार एक बच्ची और महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 3 लोग गंभीर रूप और 3 लोग मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। स्कॉर्पियो पर 9 लोग सवार थे। सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं 

      मृतकों में एकंगरसराय के ऊपरी बाजार निवासी शंकर कुमार, उनकी पुत्री लक्ष्मी कुमारी, शंकर कुमार की सास जहानाबाद के ओकरी थाना क्षेत्र के अरहेट दौलतपुर निवासी राधा रानी शामिल हैं।Nalanda Scorpio going to Rajgir Malmas fair overturned 3 people including girl child and woman died 3 out of 6 injured people are serious 1

      स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग एकंगरसराय के ऊपरी बाजार मोहल्ले से मलमास मेला में स्नान करने के लिए राजगीर आ रहे थे। उसी बीच महमुदा पुल के समीप स्कार्पियो चालक अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी कई पलटी मारने के बाद गड्ढे में पलट गई।

      इस भयानक हादसा की जानकारी मिलते ही खुदागंज थानाध्यक्ष बब्बन राम मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजवाया। जबकि शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो पर 9 लोग सवार थे। जिसमें से 3 लोगों की मौत हुई है।  3 गंभीर रूप से और तीन मामूली रूप से जख्मी है।

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!