अन्य
    Sunday, February 25, 2024
    अन्य

      किताब देने के बहाने घर से निकली विवाहित युवती ने बॉयफ्रेंड के साथ बनाया खौफनाक प्लान

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कारनाम किया जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, शादी के महज 6 महीने बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई.

      बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. लड़की अपने मायके से सहेली को किताब देने के बहाने निकली और वापस ही नहीं लौटी. उसने अपने प्रेमी को बुलाया और उसके साथ फरार हो गई.

      मामला सामने आने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया. फिलहाल, लड़की के ससुराल वालों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पूरा मामला सकरा थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव का है.

      वहीं इस पूरे मामले में लड़की के परिजनों ने एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस पूरे मामले में अब लड़की का परिवार एक अलग की कहानी बता रहा है. युवकी की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने अगवा कर लिया है.

      लड़की के परिवार ने लगाया अपहरण का आरोप

      युवती के परिजनों ने दावा किया है कि एक युवक ने उनकी बेटी को कॉलेज से अगवा कर लिया है. पहले भी उसने युवती का अपहरण किया था. फिर दोनों परिवारों में बातचीत के बाद सुलह हो गई थी. फिर वैशाली में युवती की शादी कर दी गई.

      परिवार का कहना है कि युवती शनिवार को अपने मायके आई थी. फिर एक सहेली को कुछ किताब देने की बात कहकर घर से निलकी और फिर लौटी नहीं. जब काफी देर तक युवती घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरु की गई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया. उसका मोबाइल भी बंद है. फिर पता चला कि उसकी युवक ने बेटी को अगवा कर लिया है.

      परिवार ने दावा किया है कि आरोपी युवक लड़की के ससुराल भी जाता था. फोन पर युवती को परेशान करता था.  युवती के परिवार ने पुलिस ने मामले की जांच करने और आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की अपील की है.

      वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. दावा किया जा रहा है कि युवती का आरोपी युवक के साथ अफेयर था. इस वजह से वह घर से फरार हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. Source link

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!