अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      नालंदा के नगरनौसा थाना क्षेत्र में बगीचा अगोर रहे महादलित को गोलियों से भूना

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण) । कल देर रात करीब 12 बजे नगरनौसा थाना के  फजिलापुर गांव के रेहरापर आम के बगीचा का रखबाली कर रहे  एक महादलित को अज्ञात अपराधियों ने छह गोली मार कर हत्या कर दिया।

      घटना के विषय मे मिली जानकारी के अनुसार  करायपशुराय थाना क्षेत्र के  डियावां गांव निवासी स्वर्गीय चरित्र मांझी के 60 बर्षीय पुत्र माथुर मांझी और नगरनौसा थाना क्षेत्र के कोरारी गांव के टोला नवल बिगहा गांव निवासी जुदागी राउत के पुत्र धुरी राउत दोनों मिलकर थाना क्षेत्र के फजिलापुर गांव निवासी रविंद्र महतो के गांव स्थित रेहरापर आम के बगीचा का देख भाल करते थे कि शनिवार के रात्रि करीब 12 बजे चार पांच की संख्या में अज्ञात अपराधियों अचानक धावा बोल  माथुर मांझी को नजदीक से छह गोली मार दिया। जिससे माथुर मांझी का घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

      इधर घटना के जानकारी मिलते ही नगरनौसा थानाध्यक्ष कमलेश सिंह अपने सस्त्र बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया। घटना स्थल पर से पुलिस ने एक गोली भी बरामद किया हैं।

      घटना के वक्त घटनास्थल पर मौजूद धुरी राउत ने बताया कि घटना की रात्रि  वह माथुर मांझी के साथ रात करीब 12 बजे  बैठ कर आपस में बात चीत कर रहे थे कि अचानक उसी बक्त चार पांच की संख्या में बंदूक लेकर अपराधी आये और माथुर मांझी को छह गोली मार दिया। जिससे उनका घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

      थानाध्यक्ष कमलेश सिंह ने बताया कि मृतक माथुर मांझी आम का बगीचा खरीद आम के व्यवसाय करता था, उसी कारण से कोई प्रतिद्वंद्वी घटना का अंजाम दे सकता है। मामला की जांच की जा रही है। जाँच उपरांत ही मामला स्पस्ट हो पायेगा कि हत्या करने के पीछे असली वजह क्या है। इधर माथुर मांझी बचपन से ही करायपशुराय थाना क्षेत्र के डियावां गांव निवासी सहादत हुसैन के यहाँ रहा करता था।

      पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को पत्नी ने ही मरवाई थी गोली, प्रेमी समेत 4 गिरफ्तार

      सम्राट चौधरी का अबतक का सबसे गंदा बयान, जानें क्या कह डाला?

      ईडी ने कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को बताया दिल्ली शराब घोटाला का किंगपिन !

      8 अगस्त, 2021 तक डीएलएड कोर्स नहीं करने वाले नियोजित शिक्षकों को हटाने का आदेश

      बिहारशरीफ-राजगीर मार्ग पर पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारी, हालत गंभीर

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!