अन्य
    Sunday, May 19, 2024
    अन्य

      फैमिली पॉल्टिक्सः देर रात बोरिया बिस्तर लेकर राबड़ी आवास पहुंचे तेजप्रताप, क्योंकि…

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब 10 सर्कुलर रोड वाले आवास में रहेंगे। यह आवास उनकी माँ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का है।

      खबरों के मुताबिक तेजप्रताप यादव मंगलवार की रात ही सामान के साथ राबड़ी देवी के आवास चले आए और रात में यहीं सोए भी।

      तेजप्रताप का मानना है कि उनके खिलाफ जितनी तरह की साजिशें रची जा रही हैं वह राबड़ी देवी के आवास से ही रची जा रही हैं।

      बता दें कि इसी राबड़ी आवास में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया था और तेजप्रताप पर मारपीट करने का आरोप रामराज नामक राजद कार्यकर्ता ने लगाया था।

      इसी आवास में तेजप्रताप यादव के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ रहते हैं। लालू प्रसाद आते हैं तो वे भी यहीं ठहरते हैं।

      फिलहाल, तेजप्रताप यादव कई तरफ से आरोपों से घिरे हुए हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव के हरियाणवी रणनीतिकार संजय यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राजद का एमएलसी सुनील कुमार सिंह पर खास तौर से साजिश करने का आरोप लगाया है।

      उधर, उनके संगठन छात्र जनशक्ति परिषद ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि तेजप्रताप यादव मजदूर दिवस 1 मई को जनशक्ति यात्रा निकालेंगे और जनता दरबार का आयोजन भी करेंगे।

      बता दें कि तेजप्रताप यादव को 2 एम स्टैंड रोड वाला सरकारी आवास मिला हुआ है। वे इसी में रहते आए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पोलो रोड में सरकारी आवास मिला हुआ है।

      लेकिन तेजस्वी यादव ज्यादातर समय पोलो रोड की जगह राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड में पत्नी के साथ रह रहे हैं। अब इसी आवास में तेजप्रताप यादव भी अपने विरोधियों की साजिश को नाकाम करने के लिए आ गए हैं।

      सनद रहे कि तारापुर और कुशेश्वर स्थान में उपचुनाव के समय इसी आवास से बाहर निकलकर तेजप्रताप ने आरोप लगाया था कि संजय यादव उनको उनके भाई तेजस्वी यादव से नहीं मिलने दे रहे हैं।

      नालंदाः कुदरत का करिशमा, कहीं न देखा होगा ऐसा विचित्र बच्चा !

      राजद नेता को राबड़ी आवास के बंद कमरे में नंगा कर पीटने के आरोपी लालू पुत्र तेजप्रताप अब देगें पार्टी से इस्तीफा

      सीएम हेमंत सोरेन पर रघुवर दास का एक और बड़ा हमला, कहा- ‘पत्नी कल्पना सोरेन समेत करीबी…’

      क्या नीतीश कुमार सक्रिय राजनीति का अंत करने वाले हैं?

      राजधानी स्थित इस बाल सुधार गृह को खुद सुधरने की जरूरत, यहाँ बिगड़ रहे हैं बच्चे

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!