अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      CM नीतीश की घोषणा के बाबजूद सूबे में 8:30 बजे से 9 बजे ही खुलेंगे स्कूल !

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा बिहार विधानसभा में आदेश के बाबजूद प्रदेश के सभी स्कूल 8:30 बजे से 9 बजे ही खुलेंगे। सीएम ने स्कूलों की टाइमिंग 9:45 बजे से 4:15 बजे तक किए जाने की घोषणा की थी।

      लेकिन इस संबंध में सूबे के जिला शिक्षा पदाधिकारियों ने अपने पत्र में स्पष्ट किया है कि दिनांक 21.02.2024 को संध्या के विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्राप्त निदेश के आलोक में जिले के शिक्षा विभाग के सभी निरीक्षी पदाधिकारी एवं कर्मी को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक कार्य दिवस में प्रातः 08:30 बजे से 09:00 बजे के बीच अपने जिम्मे आवंटित विद्यालयों में से कम से कम दो विद्यालयों निरीक्षण अनिवार्य रुप से करेंगे एवं Note Cam Camera से फोटो खींचकर व्हाट्स एप निरीक्षण ग्रुप में भेजेंगे।

      पत्र के अनुसार यदि निरीक्षी पदाधिकारी एवं कर्मी द्वारा उक्त आदेश का दृढ़ता से पालन नहीं किया जाता है तो उन्हें उक्त तिथि को अनुपस्थित मानते हुए उनके वेतन की कटौती की जाएगी।

      साथ ही यह भी निर्देश दिया गया है कि व्हाट्सएप निरीक्षण ग्रुप में 08:30 से 09:00 बजे के बीच भेजे गये फोटोग्राफ को निरीक्षणकर्ता के नाम के साथ सूची तैयार कर अधोहस्ताक्षरी को समर्पित करेंगे। 09:00 बजे के बाद एक घण्टा के लिए ग्रुप को बन्द कर देंगे। उक्त आदेश का दृढ़ता से पालन किया जाय। यह आदेश शिक्षा विभाग भोजपुर के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों पर लागू होगा। चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी इससे वंचित रहेंगे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=zZe0-cHUnak[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=iYbrIdxZdyk[/embedyt]

      बिहार विधानसभा में बौखलाए CM नीतीश, कहा- RJD जिंदाबाद बोलेंगे, KK पाठक ईमानदार, नहीं हटाएंगे

      सीएम के नालंदा में जदयू सांसद और सिविल सर्जन के बीच बकझक का वीडियो वायरल

      बहुमत की रात : सीएम नीतीश के लिए भारी, फ्लोर टेस्ट में तय होगा 19 साल का सफर

      गांव से चल रही हमारी सरकार, दरवाजा पर मिल रहा योजनाओं का लाभ : चम्पाई सोरेन

      JSSC CGL प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच के लिए पुनः एसआईटी का गठन

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!