अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      छपरा में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत पर विधानसभा में भड़के सीएम नीतीश कुमार

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में लागू शराबबंदी के बीच एक बार फिर जहरीली शराब ने कई लोगों को जान ले ली है। इसको लेकर बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने शराब से हुई मौत का मुद्दा उठाया तो सीएम नीतीश कुमार नीतीश कुमार गुस्सा हो गए।

      उन्होंने भाजपा सदस्यों से कहा कि तुम लोग ही शराब बिकवा रहे हो। तुम लोग शराबी हो। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि, गुस्सा एकतरफा नहीं रहा और भाजपा ने भी तत्काल पलटवार किया और सीएम नीतीश से माफी की मांग की।

      बता दें कि छपरा में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है। इस पर जब सदन में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की तो सीएम नीतीश कुमार ने विजय सिन्हा व अन्य भाजपा विधायकों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया।

      मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस तुम-तड़ाक वाले बयान पर बीजेपी विधायक भड़क गए जिस कारण सदन में काफी हो हंगामा हुआ। इसके बाद सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

      विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री सदन में धमकी देते हैं, रे-ते करके बात करते हैं। वे लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। जबतक वे माफी नहीं मांगेंगे, हम सदन नहीं चलने देंगे। एक मुख्यमंत्री को इस तरह की भाषा का प्रयोग शोभा नहीं देता है। उनका माइक बंद कर दिया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!