अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      KK पाठक पर उखड़े CM नीतीश, स्कूल की टाइमिंग 10 बजे से 4 बजे तक करने का आदेश

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार ने शिक्षा विभाग के अपर सचिव केके पाठक को लेकर काफी उखड़े नजर आए और उन्होंने राज्य में तत्काल स्कूलों की टाइमिंग सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक करने का आदेश दिया है।

      उन्होंने सदन में कहा कि सरकारी स्कूलों की टाइमिंग सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक हो, यह हम पहले ही कह चुके हैं। सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक नहीं रहेगा। आज ही शिक्षा विभाग के अधिकारियों से बात करते हैं। महागठबंधन के विधायकों को सदन में नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया है।

      दरअसल, बिहार के स्कूलों में शिक्षा विभाग के अपर सचिव केके पाठक के आदेश पर स्कूलों की टाइमिंग सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर दी गई है। जिसे लेकर राजद युक्त महागठबंधन के विधायकों ने सदन में जमकर हंगामा किया।

      विपक्ष का कहना है कि नियोजित शिक्षकों को बिना शर्त, बिना परीक्षा के राज्यकर्मी का दर्जा मिले। सरकारी स्कूल का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक है, उसे सुबह 10 बजे से 4 बजे शाम तक किया जाए।

      सदन शुरु होते ही महागठबंधन के विधायक केके पाठक को लेकर वेल में पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इनका कहना था कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक लगातार ऐसे फैसले ले रहे हैं, जिससे शिक्षा क्षेत्र को नुकसान हो रहा है। उनके द्वारा लिए गए फैसलों को वापस लिया जाए।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=5BAyZVZ7kwY[/embedyt]

      सीएम के नालंदा में जदयू सांसद और सिविल सर्जन के बीच बकझक का वीडियो वायरल

      बहुमत की रात : सीएम नीतीश के लिए भारी, फ्लोर टेस्ट में तय होगा 19 साल का सफर

      गांव से चल रही हमारी सरकार, दरवाजा पर मिल रहा योजनाओं का लाभ : चम्पाई सोरेन

      JSSC CGL प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच के लिए पुनः एसआईटी का गठन

      नालंदाः छात्रा की मौत पर बवाल, बस में लगाई आग, चालक को जमकर पीटा

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!