अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      करियर फाउंडेशन के नए कार्यालय एवं ऑफलाइन कोचिंग का हुआ शुभारंभ

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखण्ड का लोकप्रिय शिक्षण संस्थान का भव्य शुभारंभ राँची के लालपुर स्थित ली डिजायर काम्प्लेक्स में मुख्य अतिथि सेवानिवृत पुलिस महानिदेशक जेबी महापात्रा , विशिष्ट अतिथि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हज़ारीबाग़ के पूर्व सांसद प्रो यदुनाथ पांडेय, विशिष्ट अतिथि भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वामी दिव्यानंद जी महाराज, सेवानिवृत सिनियर डिविज़नल अकाउंटेंट ऑफिसर गिरिश चन्द्र प्रसाद एवं जेएमएम के युवा नेता मनोज चंद्रा ने संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित करके की।

      Career Foundations new office and offline coaching started 1इस अवसर पर जेबी महापात्रा ने शिक्षा को गाँव गाँव तक फैलाने के लिए संस्थान की प्रशंसा की, वहीं लोगों को संबोधित करते हुए यदुनाथ पांडेय ने कहा कि जैसे यह शिक्षण संस्थान इटखोरी के एक छोटे से कमरे से शुरू हो कर आज पूरे झारखण्ड बिहार में फैला है। इसी तरह ईमानदारी से मेहनत करें, पूरे देश में एक दिन परचम लहरेगा।

      मनोज चंद्रा ने अपने संबोधन में कहा कि पहले तो इटखोरी भद्रकाली मंदिर के लिए जाना जाता था। मगर अब करियर फाउंडेशन के कारण भी जाना जा रहा है। वहीं दिव्यानन्द महाराज ने लाखों लोगों तक शिक्षा को पहुँचाने के लिए संस्थान की प्रशंसा की एवं आगे बढ़ने के लिए आशीर्वाद दिया।

      इस अवसर पर संस्थान के फाउंडर प्रकाश पोद्दार एवं शिक्षक गणों ने सभी अतिथियों को शॉल एवं मोमेंटो दे कर सम्मानित किया।

      इस मौके पर खोरठा के महान साहित्यकार एवं शिक्षक दिनेश दिनमनी, खोरठा गायक विनय तिवारी, राजेश ओझा (एग्जाम अपडेट), संस्थान के मार्गदर्शक प्रकाश पोद्दार के पिता नंद किशोर पोद्दार, प्रभात कुमार, रवि वर्मा एवं सभी शिक्षक गण एवं टीम के सदस्य मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!