अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      बिहार पुलिस का सोशल मीडिया पर पकड़ बनाने की योजना, मांगे विभागीय आवेदन

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार पुलिस विभाग ने अब सोशल मीडिया पर भी अपनी पकड़ बनाने की योजना बनाई है। पुलिस मुख्यालय ने इस बाबत एक पत्र जिले के सभी वरीय पुलिस अधीक्षक को पत्र जारी किया है।

      बिहार पुलिस मुख्यालय के पुलिस उप महानिरीक्षक (कार्मिक) ने कार्यालय ज्ञापांक-167 दिनांक-21.12.2022 द्वारा सभी वरीय पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक को प्रेषित पत्र में सोशल मीडिया पर कार्य करने के इच्छुक अथवा किसी विशिष्ट विधा में पारंगत पदाधिकारी-कर्मियों के नाम मुख्यालय भेजने के निर्देश दिया है।

      जारी पत्र में बिहार पुलिस महानिदेशक के वेब कास्टिंग के माध्यम से संबोधन आदेश का हवाला दिया गया है। पुलिस उप महानिरीक्षक (कार्मिक) ने पत्र में लिखा है कि पुलिस महानिदेशक बिहार के द्वारा अपने संबोधन में दिए गए आदेश के आलोक में जिला पुलिस बल में ऐसे पदाधिकारी अथवा कर्मी जो कंप्यूटर कार्य में दक्ष हों, सोशल मीडिया से संबंधित कार्य करने हेतु इच्छुक हों, जिनकी भाषा शैली उत्कृष्ट हो, सामग्री लेखन का ज्ञान हो, किसी विशिष्ट विधा में पारंगत हो अथवा अच्छे खिलाड़ी हों, उनसे आवेदन प्राप्त कर पुलिस महानिदेशक, बिहार के नियंत्रण कक्ष के ई-मेल आईडी के माध्यम से पुलिस मुख्यालय को प्रेषित करें।Bihar Police plans to get hold of social media asks for departmental applications

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!