अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      राँची से ढाई करोड़ की फिरौती के लिए अपहृत नालंदा का व्यक्ति बांका से बरामद

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र से बिहार के नालंदा जिला निवासी रविशंकर प्रसाद उर्फ राहुल कुमार वर्मा को एक सप्ताह पूर्व फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया था, जिसे बांका टाउन थाना पुलिस ने बांका टाउन थाना के चमेली गांव के बजरंगबली स्थान के पास से सकुशल बरामद कर लिया।

      इस संबंध में बांका टाउन थाना अध्यक्ष शंभू यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि रविशंकर प्रसाद उर्फ राहुल कुमार वर्मा, पिता राजनंदन प्रसाद सिंह , ग्राम मुरला, थाना चंडी, जिला नालंदा का रहने वाले है।

      रांची के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत डॉक्टर के. के सिन्हा के घर के पास से टोटो से कहीं जा रहे थे। उसी वक्त स्कॉर्पियो पर सवार 7 अपराध कर्मियों ने इसका अपहरण कर लिया था।

      अपहरण की सूचना बरियातू थाना पुलिस ने 17 दिसंबर को बांका टाउन थाना को अपहृत को बरामद करने के लिए सहयोग करने हेतु लिखित आवेदन दिया था।

      अपहृत की सकुशल बरामदगी के लिए बांका पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्यप्रकाश के निर्देश पर एक टीम गठित की गई, जिसके द्वारा अपहृत रविशंकर प्रसाद उर्फ राहुल कुमार वर्मा को टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत चमेली गांव के हनुमान मंदिर के पास से बरामद कर लिया है।

      टाउन थाना अध्यक्ष ने बताया कि अपहृत की सकुशल बरामद की सूचना बरियातू थाना को दे दी गई है।

      उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान रविशंकर प्रसाद उर्फ राहुल कुमार वर्मा ने बताया कि मेरा अपहरण अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए किया था।

      अपहृत ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने ढाई करोड़ रुपया रंगदारी के रूप में मांग रहे थे, नहीं देने पर अपहरण कर लिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!