अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      यूट्यूबर मनीष कश्यप पर दर्ज हुआ एक और एफआईआर

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। आसन्न लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार के मोतिहारी जिला में आदर्श आचार संहिता उलंघन करने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप पर दरपा थाना में छोड़ादानो के सीओ सुधीर कुमार यादव के आवेदन पर एक और एफआईआर दर्ज हुई है।

      खबरों के अनुसार मनीष कश्यप के साथ दरपा थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव निवासी प्रकाश साह और 10 अज्ञात के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उलंघन करने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया है।

      दरपा थानाध्यक्ष उमाशंकर मांझी को सूचना मिली कि मनीष कश्यप नरकटिया बाजार में बिना अनुमति के चुनावी सभा को संबोधित करने आने वाले हैं, जिसके बाद थानाध्यक्ष उमाशंकर मांझी ने अपने अन्य पुलिस बल के साथ नरकटिया बाजार पहुंचकर विधि-व्यवस्था पर नजर रखने लगे।

      तभी मनीष कश्यप दो गाड़ी से 10 लोगों के साथ पहुंचे तथा नकटिया बाजार निवासी प्रकाश साह के घर के बरामदा में खड़ा होकर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील करने लगे।

      इस दौरान वहा 250 से 300 लोग जमा हो गए, जिसके बाद मनीष कश्यप से वैध आदेश लेने के संबंध में पूछने पर वरीय पदाधिकारी का कोई आदेश नहीं दिखाया गया।

      जिला पंचायती राज पदाधिकारी रामजन्म पासवान के अनुसार बिना अनुमति के चुनावी सभा करना आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का है और यूट्यूबर मनीष कश्यप ने इसका उलंघन किया है। इसीलिए मनीष कश्यप और प्रकाश साह सहित दस अज्ञात के विरुद्ध दरपा थाना में केस दर्ज किया गया है।

      बिहारशरीफ-राजगीर मार्ग पर पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारी, हालत गंभीर

      BPSC शिक्षक परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में EOU का बड़ा खुलासा

      BPSC TRE-3 पेपर लीकः परीक्षा खत्म होने तक मोबाइल नहीं रखने की थी सख्त हिदायत

      पटना GRP जवान ने शादी का झांसा देकर झारखंड की छात्रा संग किया दुष्कर्म

      बिहार सक्षमता परीक्षा पास नियोजित शिक्षकों के कागजात की पुनः जांच होगी, तब होगी नियुक्ति

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!