अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      …और नालंदा में अब अजीबोगरीब वीडियो वायरल, नग्न युवती कर रही होटल में आत्महत्या का प्रयास

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नालंदा जिले में अजीबोगरीब वीडियो का वायरल होना आम बात हो गई है। उसी कड़ी में यहाँ एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है।

      यह वीडियो कहाँ की है और कब की है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। लोग इस वायरल वीडियो को बिहार शरीफ नगर के सोहसराय ईलाके  की होने की आशंका प्रकट कर रहे हैं।

      खबरों के मुताबिक इस वायरल वीडियो में इस वीडियो में एक युवती एक युवक के साथ पूरी तरह नग्‍न नजर आ रही है। इस दौरान दोनों आपस में झगड़ते भी दिख रहे हैं और युवती आत्महत्या करने का प्रयास भी करती दिख रही है।

      यह वायरल वीडियो किसी होटल की लग रही है। युवती और युवक दोनों एक साथ होटल के कमरे में दिख रहे हैं। शुरुआती फुटेज में किशोरी अर्धनग्न हालत में बेड पर बैठी है। जिसमें युवक उसे धमकी दे रहा है।

      दूसरे फुटेज में किशोरी लगभग पूरी तरह नग्न दिख रही है और उसी हालत में वह कुर्सी पर चढ़कर सिलिंग फैन के सहारे दुपट्टा से लटककर खुदकुशी करने का प्रयास करती दिख रही है।

      इस दौरान भी युवक की धमकी की आवाज भी वीडियो में आ रही है। आखिर होटल के कमरे में क्या कुछ हुआ और किशोरी किस दबाव में फांसी लगाने का प्रयास कर रही है, यह पड़ताल की बात है।

       

      पाकिस्तानी आतंकियों का सेफ जोन बना बिहार का सीमांचल-मिथिलांचल
      कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारा
      जमशेदपुर बन रहा बिग ब्राउन सुगर हब, एक माह में 17 ड्रग पैडलर पकड़ाए
      बैंककर्मी की चाकू गोदकर दिनदहाड़े हत्या, शादीशुदा महिला संग प्रेम पड़ा महंगा
      नालंदा में 4 सहेली तो बेगूसराय में 4 दोस्त एक साथ नदी में डूबे, मौत से मचा कोहराम
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!