अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      रसूखदारों की पैरवी पड़ी महंगी, मेयर समेत 17 के खिलाफ एफआईआर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर नगर निगम के मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव पूरे लॉकडाउन के दौरान सुर्खियों में रहे। जहां क्षेत्र की जनता मेयर को देखने के लिए तरस गई।

      जहां जनता भूख से बिलबिलाती रही, लेकिन मेयर खास वार्ड छोड़ अपने महल से भी बाहर नजर नहीं आए। वहीं लॉकडाउन चार के दौरान पहली बार लोगों ने मेयर को आदित्यपुर थाना में देखा।

      WhatsApp Image 2020 05 25 at 6.24.30 PMजहां लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखकर मेयर आदित्यपुर और गम्हरिया के रसूखदारों के साथ एक मारपीट के मामले को सुलझाने पहुंचे थे। हालांकि मेयर या अन्य रसूखदारों की यहां एक न चली और अंततः सभी को बैरंग लौटना पड़ा।

      याद दिला दें कि बीते शनिवार को सरायकेला- खरसांवा जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत मोतीनगर में दो पक्षों के बीच हुए हिंसक झड़प में महिला समेत चार लोग बुरी तरह से घायल हुए थे।

      जहां दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर तलवारबाजी का आरोप लगाते हुए आदित्यपुर थाने में जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

      इधर जेल भेजने से पूर्व आदित्यपुर थाना में मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव, क्षत्रिय संघ के शंभुनाथ सिंह, कांग्रेसी नेता राणा सिंह, सहित सैकड़ों की संख्या में सरूखदार थाने में दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने पहुंचे, लेकिन पुलिस की सख्ती के बीच किसी की दाल न गली।

      वैसे रसूखदारों ने काफी प्रयास किया कि घायल संतोष सिंह को मेडिकली अनफिट घोषित करवाकर एमजीएम रेफर करवा लिया जाए, लेकिन जिले के एसपी के निर्देश पर दोनों आरोपियों को सरायकेला सदर अस्पताल में मेडिकल कराकर  अंततः जेल भेज दिया गया।

      वैसे जिला प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के तहत नगर निगम के मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष शंभूनाथ सिंह सहित 17 लोग जिनमें भाजपा नेता सुनील श्रीवास्तव, विनोद सिंह, राउडी चौहान, वीरेन्द्र सिंह, मनोज तिवारी, अनिल सिंह, भगवान सिंह, प्रमोद सिंह व अन्य के खिलाफ गम्हरिया अंचलाधिकारी धनंजय ने एफआईआर दर्ज कराई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!