28.1 C
New Delhi
Sunday, September 26, 2021
अन्य

    सीधी टक्कर बाद बस और कार में लगी भीषण आग में 1 बच्चा समेत 5 लोग हुए राख

    महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी और वैगनआर कार (बीआर01बीडी6318) रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी। इस बीच लारी पनशाला पुल के पास कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इसके बाद देखते ही देखते दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई….

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। झारखंड के रामगढ़-बोकारो राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर अवस्थित मुरुबन्दा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें धनबाद से रांची आ रही महाराजा बस और रामगढ़ से आल्टो कार सीधी टक्कर हुई है। हादसे के बाद बस और कार में आग लग गई। जिसमें कार में सवार 5 लोगों की झुलसने से मौके पर ही हो गई है।

    वहीं बस में सवार लोगों को ग्रामीणों की तत्परता से बचा लिया गया है। बस में सवार आधा दर्जन घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

    वहीं कार में झुलसे लोगों को निकाला गया। जिसमें मरनेवाले की संख्या पांच हो गई है। मरनेवाले में एक बच्चा और एक महिला सहित कुल पांच लोग बताये जा रहे हैं। रजरप्पा पुलिस कार के मालिक का पता लगाने में जुटी है।

    जानकारी के अनुसार महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी और वैगनआर कार (बीआर01बीडी6318) रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी। इस बीच लारी पनशाला पुल के पास कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

    इसके बाद देखते ही देखते दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इस भीषण सड़क दुर्घटना में कार में फंसे पांचों लोगों की जिंदा जलने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

    वहीं बस पर सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। इस दुर्घटना में बस में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते बस धूं-धूं कर जलने लगी।

    इस भीषण सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से राहत कार्य में जुट गई है।

    नालंदाः खाद को लेकर उबले किसान, सड़क जाम कर काटा बवाल, पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा
    जेजेबी की जद में आई थानेदार, वेतन से 10 हजार रुपए काट कर विभागीय कार्रवाई करें एसपी
    लालू का वोटरों पर तंज, लिखा- ‘जंगलराज से डरते रहिए, ऐसे आविष्कार झेलते रहिए’
    तेजस्वी ने बाँटे नोट, वीडियो वायरल, जदयू के प्रहार पर राजद भी गजब बोली !
    एसपी दफ्तर में लगी भीषण आग, लैपटॉप, कंप्यूटर, पंखें समेत सब कागजात हुए राख

     

    संबंधित खबरें

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe