अन्य
    Sunday, April 28, 2024
    अन्य

      महिला ने दो बच्चों समेत कुएं में लगाई छलांग, तीनों की मौत

      जहां ग्रामीण इस आत्महत्या को पारिवारिक कलह बता रहे हैं, वहीं महिला के परिवार वाले दहेज़ हत्या का मामला बता कर पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने बिहार थाना पहुंचे हैं। फ़िलहाल पुलिस ने मामले की  तफ्तीश शुरू कर दी है

      बिहारशरीफ (न्यूज ब्यूरो)। बिहार थाना इलाके के राजा कुआं गांव में दिल दहला देने वाली घटना घटी हैं। जहां एक महिला ने पारिवारिक कलह अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिससे तीनो की मौत हो गयी।

      ग्रामीणों ने तीनो को कुएं से बहार निकाला तब इन लोगो ने दम तोड़ दिया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

      जहां ग्रामीण इस आत्महत्या को पारिवारिक कलह बता रहे हैं, वहीं महिला के परिवार वाले दहेज़ हत्या का मामला बता कर पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने बिहार थाना पहुंचे हैं।  फ़िलहाल पुलिस ने मामले की  तफ्तीश शुरू कर दी है।

      ग्रामीणों का कहना है कि पति  पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इस मामले में दोनों  के बीच सुलह भी करवाया गया। दोनों के बीच किस मामले लेकर विवाद होता था, इसका खुलासा नहीं हो सका।  मृतका उगन्ता कुमारी वीरेंदर प्रसाद की पत्नी हैं।

      इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

      बता दें कि आज से पांच दिन पूर्व भी रहुई थाना इलाके  देकपुरा गॉंव में एक पिता ने पारिवारिक कलह से तंग आ कर अपने दो पुत्री और एक पुत्र के साथ पिता ने आत्म हत्या कर लिया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!