अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला युवक बिहार के दरभंगा में धराया

      पटना/दरभंगा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार मुकेश अंबानी को धमकी देने के मामले में मुम्बई पुलिस ने बुधवार देर रात बिहार के दरभंगा जिले के मनिगाछी थाना क्षेत्र से आरोपित राकेश मिश्रा को गिरफ्तार किया है।

      एसएसपी दरभंगा अवकाश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए गुरुवार को बताया कि मनिगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव से राकेश मिश्रा नामक युवक को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

      उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद हुआ है, जिससे उसने मुकेश अंबानी को धमकी दी थी। मुम्बई पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ मुम्बई ले गई है।

      एसएसपी ने बताया कि मनीगाछी के ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र के पुत्र राकेश कुमार मिश्र को मुम्बई पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार किया था। सादे लिबास में पुलिस राकेश के घर पहुंच गई। उस समय घर का मुख्य दरवाजा बंद था।

      पुलिस ने दरवाजा खटखटाया जिसे आरोपित राकेश ने खोला। दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया। कॉल राकेश ने रिसीव किया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं।

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!