Home आस-पड़ोस वाह! मेयर साहब, आपकी इस दरियादिली से मुग्ध हुए निगमवासी

वाह! मेयर साहब, आपकी इस दरियादिली से मुग्ध हुए निगमवासी

0

सरायकेला-खरसांवा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज )। आदित्यपुर नगर निगम की दो तस्वीरें आपको विचलित कर देंगी। यह तस्वीर आदित्यपुर कॉलोनी स्थित वार्ड संख्या 28 के रायडीह बस्ती में रह रहे बंग्लादेशी घुसपैठियों की है, जो यहां रहकर सिविल का काम करते हैं और यहां के दलित आदिवासियों को अपने ठेके में दिहाड़ी पर खटवाते हैं, जो दाने-दाने को मोहताज हैं और अपने जनप्रतिनिधियों की ओर मदद की आस लगाए बैठे हैं।

saraikela corona 1
लाल घेरे में घुसपैठिए, हरे घेरे में बीच में मेयर, लाल टी शर्ट में आरआईटी मंडल भाजपा अध्यक्ष, कुर्ते में पूर्व मंडल अध्यक्ष…

वहीं दूसरी तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं चमकीले कपड़ों में उन घुसपैठियों को, जिन्हें मेयर अपने आवास से अपने गुर्गों के माध्यम से बोरों में भर-भर कर राशन पानी मुहैया करा रहे हैं।

इस संकट की घड़ी में सरकार द्वारा प्राप्त राशन लेकर भी ये घुसपैठिए गरीबों के अनाजों की हकमारी कर रहे है।

इन घुसपैठिओं को ठेकेदारों ने 4 दिन पहले भी आरआईटी थाना चावल लिया था। वहीं दिन और रात का भोजन रायडीह बस्ती में संचालित कम्युनिटी किचेन में खाना भी  खा रहे है, बावजूद इसके  मेयर इन्हें चावल प्रदान कर रहे है।

मजे की बात है कि इसमें भाजपा के आरआईटी मंडल अध्यक्ष समेत पूरी टीम लगी हुई है।

अब आप ही सोचिये की वोट दिया, गरीब-गुरबों ने और चावल ले जा रहे बंगलादेशी घुसपैठिए। वैसे प्रशासन, भाजपा के शीर्ष नेताओं व आम नागरिकों को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

चावल के लिए बेहाल जनता…

error: Content is protected !!
Exit mobile version