Home जरा देखिए तेजस्वी यादव का अजीबोगरीब बयान, अन्यथा एनडीए को वोट करें

तेजस्वी यादव का अजीबोगरीब बयान, अन्यथा एनडीए को वोट करें

0

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। आसन्न लोकसभा चुनाव के बीच पूर्णिया में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव का सीधा विरोध करते हुए कहा है कि पूर्णिया की जनता बीमा भारती को वोट करें या फिर संतोष कुशवाहा को वोट करें।

तेजस्वी यादव ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, “आप लोग किसी धोखे में नहीं आइए। यह चुनाव किसी एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है। यह एनडीए और इंडिया की लड़ाई है। या तो इंडिया को चुनिए, बीमा भारती को वोट करिए, और अगर इंडिया को नहीं चुन सकते, बीमा भारती को वोट नहीं दे सकते तो फिर एनडीए को चुन लीजिए। बात साफ है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पिछले बार हम सब लोगों ने मिलकर सरकार बनाने का काम किया। भाजपा को भगाने का काम किया। इसलिए अपील है कि बहन बीमा भारती को वोट करें, एक एक वोट बीमा भारती को दें और उनको जिताने की काम करें। आप लोगों को इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि पप्पू यादव ने पूर्णिया की चुनावी जंग में कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से खफा होकर निर्दलीय ताल ठोक रखी है। वहीं अब तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव का खुलकर विरोध किया है और अपील की है कि जनता या तो बीमा भारती को वोट दें या फिर संतोष कुशवाहा को वोट दें। पूर्णिया में इंडिया बनाम एनडीए की लड़ाई है। किसी व्यक्ति की लड़ाई नहीं है।

चाईबासा चुनावी झड़पः ग्रामीणों ने गीता कोड़ा समेत 20 भाजपा नेताओं पर दर्ज कराई FIR

आखिर इस दिव्यांग शिक्षक को प्रताड़ित करने का मतलब क्या है?

ACS केके पाठक ने अब EC पर साधा कड़ा निशाना, लिखा…

केके पाठक का तल्ख तेवर बरकरार, गवर्नर को दिखाया ठेंगा, नहीं पहुंचे राजभवन

मनोहर थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर गोड्डा सासंद को दी गिरफ्तार करने की चेतावनी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
Exit mobile version