अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      सीएम की कुर्सी जाते ही शिवराज की उभरी टीस, कहा- ‘मांगने से पहले मरना बेहतर, मैं…’

      नई दिल्ली (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के करीब एक हफ्ते बाद भाजपा ने अपने नए सीएम का एलान कर दिया। भाजपा ने चौंकाते हुए विधायक मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया।

      हालांकि, मुख्यमंत्री के तौर पर शिवराज सिंह चौहान का नाम लिया जा रहा था, लेकिन सारे कयास धरे के धरे रह गए। अब मोहन यादव को सीएम घोषित किए जाने के अगले दिन शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

      प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी। लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा।

      शिवराज ने आगे कहा कि एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा, इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा।

      शिवराज ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे समय-समय पर मार्गदर्शन किया। मैं आभार व्यक्त करता हूं। इसके अलावा मैं जनता का भी आभारी हूं, उन्होंने मुझे अपना माना। साथ ही, अधिकारियों को भी धन्यवाद कहूंगा, जिनकी मदद से लाड़ली बहना जैसे योजना बनी। शिवराज ने कहा कि मैं मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों को भी धन्यवाद कहूंगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!