राजीव शुक्‍ला ने दी झारखंड-धोनी फैंस-सीएम हेमंत को निराश करने वाले बयान

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर ऑलराउंडर सहित महानतम कप्तानों में से एक और सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को बीसीसीआई ने निराश कर दिया है।

एक ओर अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सबको चौंका दिया। उनकी इस खबर से फैली मायूसी के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से महेंद्र सिंह धोनी के सम्मान में एक फेयरवेल मैच करनवाने की मांग रखी थी।

लेकिन आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्‍ला ने इस तरह की किसी भी संभावना से इन्‍कार करते हुए कहा है कि एमएस धोनी ने बीसीसीआई से उनके लिए कोई भी विदाई मैच कराने की इच्‍छा जाहिर नहीं की है, इसलिए किसी भी फेयरवेल मैच का कोई सवाल ही नहीं उठता।

बता दें कि आज एमएस धोनी के संन्‍यास लेने के बाद दुनिया भर के क्रिकेटर राजनीतिक क्षेत्र की दिग्‍गज हस्‍तियां उनके क्रिकेट करियर को याद कर रहे हैं। इस बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से एमएस धोनी के लिए फेवरवेल मैच रांची में आयोजित करने की अपील की।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा शनिवार की शाम जारी एक आधिकारिक बयान में मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि देश झारखंड को गर्व उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही यानी महेंद्र सिंह धोनी ने आज अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

उन्होंने कहा कि हम सबके चहेते झारखंड के लाल माही को अब हम नीली जर्सी पहने नहीं देख पाएंगे. लेकिन देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूं।

उन्होंने बीसीसीआई से अपील करते हुए आगे कहा कि हमारे माही का एक फेयरवेल मैच रांची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बने. बीसीसीआई से अपील करना चाहूंगा। माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाए। जिसकी मेजबानी पूरा झारखंड करेगा।

बहरहाल, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित धोनी के प्रशंसकों में राजीव शुक्ला के बयान के बाद निराशा की लहर दौड़ने लगी है। अब देखना है कि फेयर वेल मैच होता है या नहीं, क्योंकि इसके लिए काफी दबाव बनना स्वभाविक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.