अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      डीआईजी मनु महाराज का फर्जी फेसबुक-गुगल अकाउंट बनाकर लड़कियों से की अश्लील चैटिंग !

      मन्नू कुमार ने फेसबुक पर डीआईजी मनु महाराज के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाया और खुद को मनु महाराज बताकर कई लड़कियों से दोस्ती कर ली। फिर अश्लील मैसेज भेजने लगा। मनु महाराज का प्रोफाइल देख काफी तेजी से उसके फॉलोअर बढ़ने लगे। जिसका फायदा उठाते हुए मन्नू कुमार ने कई लड़कियों से नौकरी दिलाने का वादा कर दिया। कई जगहों पर आरोपी मन्नू ने पैसे की डिमांड भी की

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। सारण जिले के गड़खा पहाड़पुर के रहने वाले मनु कुमार यादव ने फर्जी तरीके से ट्रूकॉलर पर मोबाइल नंबर और मनु महाराज जैसी मूंछ वाली तस्वीर डाल कर लड़कियों से अश्लील चैटिंग व नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी का प्रयास किया। लेकिन वह अपने ही बुने जाल में वह असली मनु महाराज के हत्थे चढ़ जायेगा।

      सारण रेंज के डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि पिछले जनवरी माह से ही आरोपी इस तरह की हरकत कर रहा था। वह गूगल अकाउंट पर भी मनु महाराज का नाम लिखकर अपना मोबाइल नंबर डाल दिया था। कोई लड़की जब भी कॉल करती थी तो ट्रूकॉलर पर मनु महाराज का नाम आता था। बीच में उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया था।

      आरोपी ने जिन-जिन लड़कियों के साथ अश्लील चैट किया था, उन्होंने किसी तरह पहले सरकारी नंबर पता किया। फिर उस मोबाइल नंबर पर मैसेज करने लगी तो तत्काल उस नंबर के बारे में तहकीकात की गई और पता चला कि इस नाम व अन्य नंबर से दूसरा कोई मैसेज करता है। फिर डीआईजी मनु महाराज ने अपने से इस नंबर को खंगाला और नकली मनु के पास पुलिस टीम पहुंच गई।

      आज मंगलवार को डीआईजी मनु महाराज ने आरोपी से करीब एक घंटे तक पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। उसके बाद टाउन थाना पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!