अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      नालंदाः सनकी युवक ने पति संग ससुराल जा रही दुल्हन समेत खुद को गोली मारी

      सनकी युवक ने अपनी प्रेमिका दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग फीका होने के पहले ही उसकी दुनिया ही उजाड़ दी। हालांकि सनकी प्रेमी ने स्कॉर्पियो में सवार नवविवाहित पति विकास कुमार को जिंदा छोड़ दिया

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। एक युवक इस कदर सनकी हो गया कि शादी के महज 4 दिन बाद ही अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी गोली मार ली।

      Youth shot himself with girlfriend on fourth day of marriage both died 3यह वारदात नालंदा जिले के भागन बीघा थाना क्षेत्र इलाके के ख़िदरचक गांव की है। यहां पति के द्वारा ससुराल से अपनी पत्नी की विदाई कराने के बाद अपने गांव ले जा रहा था कि इसी दौरान सनकी प्रेमी को इस बात की भनक लग गई।

      इसके बाद सनकी प्रेमी राजपाल ने मोटरसाइकिल से स्कोर्पियो का पीछा कर खिदरचक पुल के पास ओवरटेक करके पहले प्रेमिका को गोली मारी। उसके बाद खुद भी सिर में गोली मार ली।

      Youth shot himself with girlfriend on fourth day of marriage both died 2बताया जाता है कि सनकी प्रेमी और नवविवाहिता के साथ पूर्व में ही प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन परिजनों ने लड़की की शादी पिछले 26 मई को रहुई के विकास कुमार से कर दी थी।

      यही बात सनकी प्रेमी राजपाल को रास नहीं आया। इससे विक्षिप्त होकर इस भयानक वारदात को अंजाम दिया।

      इस वारदात की जानकारी मिलती ही पुलिस उपाधीक्षक, विधि व्यवस्था मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और मौके पर से वारदात में इस्तेमाल एक पिस्टल, तीन खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!