अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      मुर्गी फार्म संचालक की निर्मम हत्या, मां-पत्नी की चित्कार- ‘केकरा कउची बिगाड़ल हो रजवा’

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थानान्तर्गत  बिहार शरीफ-एकंगर सराय मुख्य मार्ग के निकट अजनौरा गांव में  गुरुवार की रात्रि मुर्गी फार्म संचालक को अपराधियों ने मौत का घाट उतार दिया ।

      Bihar Sharif BD Workers Hospital Kovid Care Center 2बताया जाता है कि मुर्गी फार्म संचालक अजनौरा गांव निवासी कामेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र संजय कुमार उर्फ संजू रात्रि लगभग 9 बजे घर से खाना खाकर मुर्गी फार्म पर रखवाली के लिए आ गया था।

      लोगों को आशंका है कि रात्रि में अपराधियों ने जिसकी हत्या मुर्गी फार्म को लूटने के दौरान कर दी तथा मुर्गी फार्म से 10 मीटर दूरी पर तालाब में उसका शव को फेंक दिया। शुक्रवार की तङके जब लोगों ने तालाब में शव देखा तो चारो तरफ सनसनी फैल गई।

      इस वारदात की सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार , नूरसराय थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल मे  जुट गए।

      chote mukhiyaघटनास्थल से पुलिस ने अपराधियों का ब्लू रंग का टीशर्ट भी बरामद किया है। पुलिस ने मुर्गी फार्म से लूटे गए पैसे का गल्ला भी बरामद किया है। हालांकि अपराधी इतने शातिर थे कि कुछ साक्ष्य को वही जलाकर नष्ट कर दिया।

      इस संबंध में नालंदा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने बताया कि आजादी के बाद आज तक अजनौरा में इस तरह की घटना नहीं घटी थी। 

      Bihar Sharif BD Workers Hospital Kovid Care Center 3उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि इस गांव में शराबबंदी के बाद बड़े पैमाने पर शराब का उत्पादन एवं बिक्री किया जाता है, जिसके कारण देर रात तक बाहरी लोगों का आना जाना शराब पीने के लिए लगा रहता है।

      उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि अजनौरा गांव में शराब की बिक्री एवं निर्माण पर पूर्णरूपेण प्रशासन प्रतिबंध लगाते हुए कार्रवाई करें तथा हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर सजा देने का काम करें।

      मृतक के भाई सुनील कुमार ने बताया कि हम लोगों को किसी से कोई झगड़ा या मतभेद नहीं था।  हम लोगों को आशंका है कि लूटपाट के दौरान नुखीली चीज से वार कर मेरे भाई की हत्या कर दी है।Poultry thieves ruthlessly killed the farm house operator and threw the dead body in the pond

      हत्या के बाद मृतक की पत्नी संजू कुमारी समेत मां एवं परिवार वालों का हाल बुरा है। पत्नी संजू कुमारी बार-बार रोते हुए यह कहकर बेहोश हो जा रही है कि केकरा सहारे अब रहबई हो राजबा, दुनों बेटिया के कौन निवाहतइ हो राजबा।

      वही मृतक की मां बार-बार रो-रो कर कहती है कि केकरा कउची बिगाड़ल हो बेटबा केकर बुरा नजरिया लगलो हे बेटबा। वही पुत्री पिता के शव को देखकर थम सी गई है ।

      बताते चलें कि पिछले लॉकडाउन के दौरान रंजन भारत गैस एजेंसी से चोरों ने दर्जनों सिलेंडर की चोरी कर ली थी और इस बार मुर्गी फार्म में इस तरह की घटना घटी है ।

      हालांकि, नूरसराय थाना पुलिस ने राजगीर के एक गांव से चोरी की गई गैस सिलेंडरों को बरामद किया था, परंतु लगभग एक साल से अधिक समय हो जाने के बाद भी गैस सिलेंडर नूरसराय थाना के शोभा की वस्तु बनी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!