अन्य
    Saturday, February 24, 2024
    अन्य

      नालंदाः बार-बालाओं के अश्लील नाच के बीच शराबबंदी-कोरोना गाइडलाइंस की यूं उड़ रही धज्जियां

      बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में हालात कितने वद्दतर हो चुके हैं कि पूर्ण शराबबंदी और कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियाँ उड़ाते हुए एक पूर्व मुखिया एवं पैक्स अध्यक्ष ने शादी समारोह में शराब के नशे में धुत होकर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और हंगामा की। यहाँ इस तरह के मामले आम बात हो गई है

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से संपूर्ण देश जंग लड़ रहा है, बावजूद नालंदा जिले में नाइट कर्फ्यू एवं सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

      Nalanda Amidst the obscene dance of bar girls the prohibition of corona guidelines was flying like this and the police administration became paralyzed 3बिहार के मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में एक बार फिर नया माला सामने आया है, जहां शादी समारोह में आए बारात कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाकर जमकर ठुमके लगाए गए।

      इतना ही नहीं इन बार बालाओं के साथ पूर्व मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष ने भी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाकर शराब के नशे में बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखे।

      दरअसल यह पूरा मामला नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के अतरामचक गांव की है। जहाँ विगत 22 जून को  कारू प्रसाद के घर में शादी समारोह के मौके पर धुरगांव-महब्बतपुर से बारात आई थी और बारातियों को आनंद उठाने के लिए बार बालाओं के डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। Nalanda Amidst the obscene dance of bar girls the prohibition of corona guidelines was flying like this and the police administration became paralyzed 2

      इसी मौके पर बार बालाओं के साथ  धुरगांव पंचायत के पूर्व मुखिया सह वर्तमान पैक्स अध्यक्ष वकील प्रसाद ने शराब के नशे में जमकर बार बालाओं के साथ जमकर डांस ही नहीं किया, बल्कि मनपसंद गाना बजाने को लेकर शराब के नशे में पूर्व मुखिया ने बवाल भी मचाया।

      बताया जाता है कि बार बालाओं के साथ पूर्व मुखिया सस्पेक्ट अध्यक्ष वकील प्रसाद ने रात भर डांस किया, जबकि सुबह 3:00 बजे के आसपास पैक्स अध्यक्ष एवं नवयुवकों के बीच मनपसंद गाने की फरमाइश में जमकर मारपीट हुई।

      इस दौरान नाच पंडाल में दर्जनों कुर्सियां टूटी और दर्जनों लोग चोटिल भी हुए। इस मामला को बढ़ता देख कर किसी ने थाने को फोन किया। इसके बाद पुलिस आई और प्रोग्राम को बंद कराया, लेकिन इस मामले में अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की।

      इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार शादी समारोह की सूचना स्थानीय थाना को दी जाती है। बावजूद रात भर बार बालाओं का नाच होता रहा और स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!