अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      पिता-पुत्री ने एक साथ ट्रेन से कटकर जान दी, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

      तीव्र गति से आती ट्रेन देख अचानक पहले दौड़कर बेटी फाटक के बीच में खड़ी हो गई और उसने चिल्लाकर पिता को पुकारा- डैडी तुसी वी आ जाओ, रेल गड्डी आ गई.. फिर दोनों पिता-पुत्री ट्रेन से कट मरे….

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बुधवार की देर शाम करीब सवा सात बजे जुगसलाई फाटक पर एक दर्दनाक घटना हुई है। जहां पिता-पुत्री ने एक साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी है।

      मृत पिता का नाम बलजीत सैनी और पुत्री का नाम टाटा स्टील कर्मी प्रीतपाल सिंह सैनी बताया जाता है। जिनका जुगसलाई साहू होटल के पास पैतृक घर है, लेकिन बिष्टुपुर में सांसद आवास के बगल में टाटा स्टील के क्वार्टर में रहते थे।

      खबर है कि ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने के पहले दोनों 15 मिनट तक फाटक के पास पेट्रोल पंप के पास खड़े थे और जैसे ही तीव्र गति से आती ट्रेन का हॉर्न सुना, पंप के कर्मचारियों के पास सुसाइट नोट फेंककर दोनों फाटक की ओर भागे और ट्रेन के आगे कूद गए। पूरी घटना की तस्वीर पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

      इधर, सुसाइड नोट में मृतका पुत्री ने अपने दोनों भाई बिष्टुपुर गंगोत्री अपार्टमेंट निवासी परमजीत सिंह सैनी और हरजीत सिंह सैनी, दोनों की पत्नी और परिवार के अन्य लोगों पर प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की बात लिखी है।

      पेट्रोल पंपकर्मियों के पास से मिले नोट के साथ सभी आरोपियों के फोटो भी है। जिसे घटना के बाद पहुंची जुगसलाई थाना पुलिस जब्त कर मामले की पड़ताल में जुटी है। पिता-पुत्री के एक साथ यूं आत्महत्या कर लेने से समूचे ईलाके में सनसनी फैल गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!