अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      मोदी-नीतीश ने देश-प्रदेश को कंगाल बना दिया है : के के शर्मा

      बिहार की नीतीश सरकार अपराधियों एवं भ्रष्टाचारियों का संरक्षण देने वाली है। नीतीश के पन्द्रह वर्षों का शासन काल सृजन घोटाला, बालिका गृहकांड, शिक्षक नियुक्ति घोटाला, एएनएम घोटाला एवं निर्माण घोटाला से घिरा हुआ है

      बिहारशरीफ (डॉ अरुण कुमार मयंक)। उक्त बातें बिहारशरीफ में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व बिहार प्रभारी के.के.शर्मा ने एनसीपी की जिलास्तरीय बैठक में कहीं।

      उन्होंने नालंदा को विश्व का धरोहर बतलाया तथा कहा कि मोदी- नीतीश ने पूरे देश-प्रदेश को कंगाल बना दिया है। प्रवासी मजदूरों की हालत दयनीय हो गई है।

      पार्टी के संगठनात्मक मामलों पर जवाब देते हुए कहा कि पार्टी को नए सिरे से बिहार में मजबूती प्रदान कर यहां भी माफियाओं, भ्रष्टाचारियों एवं N.D.A. की सरकार को महाराष्ट्र की तरह उखाड़ फेंका जायेगा।

      किसानों की हालत पर चिंता जाहिर करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि मोदी और नीतीश को सिर्फ माफियाओं एवं उद्योगपतियों अनिल अंबानी-मुकेश अंबानी की चिंता है।

      दूसरी तरफ़ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष राहत कादरी ने कहा कि के.के.शर्मा के प्रभार में N.C.P. नई ऊंचाईयों पर छूएगा।

      इस अवसर पर देश-प्रदेश स्तरीय नेताओं के सामने ही पार्टी का आंतरिक कलह उभर कर सामने आ गया।

      पार्टी के नालन्दा जिलाध्यक्ष राजकुमार पासवान ने खुल कर N.C.P. के प्रदेश अध्यक्ष नवलकिशोर शाही की आलोचना करते हुए कहा कि श्री शाही का रवैया पार्टी के प्रति अच्छा नहीं है तथा विगत चुनाव में लोकसभा के उम्मीदवारों का चयन मनमाने तरीक़े से किया गया है।

      इतना ही नहीं, जिलाध्यक्ष श्री पासवान ने अपनी तरफ से ही नालंदा की सभी सीटों पर पार्टी के विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

      इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष पिंटू कुमार ने कहा कि नालंदा जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचारियों एवं अफसरशाही का बोल-बाला है।

      साथ ही चीन के बोर्डर पर बिहार रेजिमेंट के शहीदों के प्रति शोक सम्वेदना व्यक्त करते हुए बिहार सरकार और केंद्र सरकार शहीदों के परिजनों को एक-एक करोड़ रूपए एवं आश्रितों को सरकारी नौकरी देने की मांग की।

      इस अवसर पर पार्टी के अनुसूचित जाति/ जनजाति जितेंद्र पासवान, महिला प्रदेश अध्यक्ष ललिता सिंह, अल्पसंख्यक के प्रदेश अध्यक्ष मो शमीम उद्दीन, जिला उपाध्यक्ष डा.अजीत कुमार, कक्कू सिंह, संजीव कुमार, रामाश्रय पासवान, शैलेन्द्र पासवान, वाल्मीकि पासवान, जगत पासवान, नवीन कुमार व काजल कुमारी आदि भी उपस्थित थे।

      एनसीपी की उक्त बैठक में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा कर रख दी। यहां तक कि अधिकांश लोगों ने मास्क तक नहीं पहन रखा था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!