अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      तेल्हाड़ा हादसा पर सीएम नीतीश कुमार के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यूं जताई पीड़ा

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के नालंदा जिले के एकंगरसराय (तेल्हाड़ा थाना) क्षेत्र के ताड़पर में एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से सात लोगों की मौत पर जहां सीएम नीतीश कुमार ने दुःख प्रकट करते हुए मृतक के परिजन को 4-4 लाख की अनुग्रह राशि की घोषणा की है।

      From the Telhada accident the touching CM gave instructions to the dependents of the deceased for immediate treatment of the injured including immediate grant of Rs. 4 4 lakhs 1वहीं, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नालंदा की घटना पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी शोक संवेदना प्रकट की है।

      तेजस्वी यादव ने नालंदा के तेल्हाड़ा बाजार में हुई घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना की जानकारी जैसे ही मिली इस घटना से वे काफी विचलित और मर्माहत हुए हैं।

      इस घटना में सात लोगों की मौके पर मौत ने उन परिवारों को गहरे सदमे में डाल दिया है। होली की खुशियां चंद पल में खाक हो गई। जो सालों तक इस पीड़ा से उबर नहीं सकते हैं। मैं उन सभी परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। ईश्वर शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति दे।

      तेजस्वी यादव ने प्रशासन से मांग की है कि घायलों की समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए। तेजस्वी यादव फिलहाल असम दौरे पर जहां वह चुनावी रैलियों में भाग लेने गये हुए हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!