अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      बदरंग होलीः नालंदा के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 2 युवक की निर्मम हत्या

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो चुवकों की निर्मम हत्या कर दी गई है।

      बिंद थाना क्षेत्र में बदमाशों ने जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दी है। वहीं नगरनौसा थाना क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार के प्रहार से हुई हत्या बताई जा रही है।

      खबर है कि यह वारदात बिंद थाना क्षेत्र के जक्की गांव के पास बीती रात बदमाशों ने जक्की गांव निवासी प्रश्नजीत कुमार को पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके पॉकेट से 20 हजार रुपये निकाल कर चलते बने।

      इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर बदमाशों की पहचान में जुटी है।

      बताया जाता है कि मृतक प्रश्नजीत कुमार पटना में रहकर दुकान चलाता था और वह  होली को लेकर गाँव आया हुआ था। तभी उसे हत्या कर दी गयी है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नही हुआ है।

      उधर, नगरनौसा थाना क्षेत्र के नगमा गांव से दक्षिण सड़क किनारे मंगलवार के अहले सुबह नगरनौसा पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है।

      मृत युवक की पहचान अरियावां पंचायत के मुस्तफापुर नगवां निवासी सालिगराम महतो के 28 वर्षीय पुत्र रविकांत कुमार के रूप में हुई है।

      आशंका है कि युवक की कहीं अन्यत्र तेज हथियार से के प्रहार से उसकी हत्या की गई है और शव को गांव के पास लाकर फेंकी गई है। मृत युवक के चेहरे व शरीर पर होली के गहरे रंग लगे हुए हैं।

      पुलिस ने मौके पर एक मोबाइल फोन भी बरामद किया हैं। अभी तक इस हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!