अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      बांका मदरसा ब्लास्ट में झारखंड के मौलवी की मौत, अन्य 4 जख्मी, जल्द खुलासा

      बकौल एसपी अरविंद कुमार गुप्ता, पूरी जांच और पुख्ता सबूत के आधार पर ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के सहयोग से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले के सच का खुलासा हो जाएगा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के बांका जिला मुख्यालय से थोड़ी दूरी पर अवस्थित नवटोलिया मदरसा ब्लास्ट में एक मौलवी के मारे जाने की पुष्टि हो गई है। मौलवी की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है।

      Banka Madrasa building collapsed in fierce bomb blast many injured police engaged in investigationजबकि इस कांड में चार अन्य लोगों के भी जख्मी होने की सूचना है। ब्लास्ट में ध्वस्त हुए मदरसे के मलबे में भी कुछ लाशों के दबे होने की भी चर्चा है।

      बता दें कि मंगलवार की सुबह करीब 8:00 बजे बांका टाउन थाना क्षेत्र के नवटोलिया में स्थित मस्जिद परिसर के मदरसे में भीषण विस्फोट हुआ, जिसमें मदरसा पूरी तरह से ध्वस्त होकर जमीनदोज हो गया।

      Jharkhand cleric killed in Banka Madrasa blast 4 others injured will be revealed soon 1इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और इलाके की नाकाबंदी कर पड़ताल शुरू कर दी।

      हालांकि, इस बात की चर्चा सुबह से यहां थी कि मदरसा में ब्लास्ट के दौरान मौलवी सहित कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें फौरन यहां से हटा दिया गया।

      Jharkhand cleric killed in Banka Madrasa blast 4 others injured will be revealed soon 2इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि अपराहन करीब 5:00 बजे के आसपास एक अज्ञात कार नवटोलिया गांव पहुंची और जल्दबाजी में एक लाश उतारकर फरार हो गई। कुछ गांव वालों ने भी कार को जल्दीबाजी में गांव से निकल जाने को कहा।

      उस कार से जो लाश उतारी गई, उसकी पहचान नवटोलिया मदरसा के मौलवी मोहम्मद अब्दुल सत्तार मोबीन के रूप में की गई है, जो झारखंड के सारठ का रहने वाला था।

      मौलवी मोहम्मद अब्दुल सत्तार मोबीन नवटोलिया मदरसे में पढ़ाने के साथ-साथ मस्जिद का मोअज्जिन भी था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!