अन्य
    Friday, June 28, 2024
    अन्य

      Jamshedpur Railway Yard: खड़ी ट्रेन में 7 साल की बच्ची के साथ गंदा काम, हालत गंभीर

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन (Jamshedpur Railway Yard) पर एक 7 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। आरपीएफ जमशेदपुर ने उसे यार्ड में खड़ी एक ट्रेन की बोगी से बरामद किया है। बच्ची की स्थिति काफी गंभीर है। उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लड के निशान भी मिले हैं। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      बच्ची मूल रूप से ओडिशा के कटक की रहने वाली है। वह टाटानगर रेलवे स्टेशन पर भीख मांगने का काम करती है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह भी कटक का ही रहने वाला है।

      बताया जा रहा है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी उसे चॉकलेट देने के बहाने ले गया और ट्रेन की बोगी में उसके साथ दुष्कर्म किया।

      पीड़िता की मां क् अनुसार वे लोग स्टेशन परिसर में भीख मांगकर गुजारा करते है। बच्ची स्टेशन बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति आया और उसे बिस्किट खिलाया और उस व्यक्ति ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया। उसने बच्ची की काफी तलाश की। पर वह नहीं मिली। थोड़ी देर बाद पुलिस ने उसे सूचना दी की उसकी बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है।

      बच्ची ने बताया कि खेलने आरोपी उसे एक बोगी में लेकर गया और उसके साथ रेप किया। वह चीखती रही पर सन्नाटा होने की वजह से कोई भी उसे बचाने नही आया।

      रेल एसपी प्रवीण पुष्कर के अनुसार आरोपी कटक का रहने वाला है और सुबह ही उत्कल एक्सप्रेस से टाटानगर स्टेशन पहुंचा है। आरोपी के अनुसार वह नौकरी की तलाश में जमशेदपुर आया है।

      Anti Paper Leak Law: एंटी पेपर लीक कानून लागू, 10 साल तक कैद,1 करोड़ तक जुर्माना

      E-Shikshakosh portal app: 25 जून से यूं उपस्थिति दर्ज करेंगे शिक्षक

      28 जून को बिहार के मात्र दो जिलों में होगी प्रधानाध्यापक नियुक्ति परीक्षा

      अब बिहार के इस जिले गई 39 बीपीएससी टीचरों की नौकरी, जाने फर्जीवाड़ा

      जानें एनएचएआई ने वोटिंग खत्म होते ही बढ़ाया कितना टोल टैक्स

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!
      बिहार की गौरव गाथा का प्रतीक वैशाली का अशोक स्तंभ इस ऐतिहासिक गोलघर से पूरे पटना की खूबसूरती निहारिए Hot pose of actress Kangana Ranaut : कंगना रनौत की हॉट तस्वीर Mayank Yadav is not a storm but a dangerous sunami