अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      गया-नालंदा में भीषण सड़क हादसाः कंटेनर-ट्रक ने 7 बाइक सवार को कुचला, 6 लोगों की मौत, एक गंभीर

      पटना ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। बिहार में दो अलग-अलग हुए भीषण सड़क हादसा में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पहला हादसा नालंदा जिले की है, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरी घटना गया जिले की है, जिसमें भी 3 लोगों की मौके पर मौत की खबर है।

      अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवार 4 लोगों को कुचला, 2 महिला और 1 बच्चा की मौत, चालक गंभीरः 

      Gaya hurry road in Nalanda Container truck scored 7 bike riders 6 people killed a serious 1खबरों के मुताबिक गया जिले के एनएच-2 पर शेरघाटी इलाके में तेज रफ्तार में जाती कंटेनर ने एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों को कुचल दिया, जिससे 2 महिला और एक बच्चा की मौके पर मौत हो गई और बाइत सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

      वहीं, दुर्घटना के बाद कटेनर लेकर चालक भागने में कामयाब रहा। इस दर्दनाक हादसा के बाद लोगों की उमड़ी भीड़ ने सड़क जाम कर दिया।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक परसवार दो महिला, एक बच्चा और एक पुरुष शेरघाटी से आमस की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें दोनों महिलांए सड़क पर गिर पड़ी।

      इस दौरान पीछे से आ रहे कंटेनर ने दोनों को रौंदता हुआ निकल गया। जिससे दोनों महिलांए और एक बच्चा हादसास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

      वहीं, इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिससे राष्ट्रीय राज्यमार्ग के दोनों छोर पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी।

      लोगों का आरोप है कि जिले में आए दिन सड़क दुर्घटना में किसी न किसी की मौत हो रही है लेकिन फिर भी परिवहन विभाग कोई सुध नहीं ले रहा है। वहीं, पुलिस प्रशासन भी अनियंत्रित वाहन के चालकों पर नकेल कसने में फेल है। चालक शराब के नशे में वाहन चलाते जिस वजह से सड़क दुर्घटनाएं होती है।

      नालंदा में अनियंत्रित ट्रक ने वाइक सवार 3 लोगों को कुचलाः 

      Gaya hurry road in Nalanda Container truck scored 7 bike riders 6 people killed a serious 2बीती गुरुवार देर रात वेना थाना क्षेत्र के पैठना गाँव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार 3 लोगों को एक साथ कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

      खबरों के मुताबिक तीनों व्यक्ति वेना की ओर से बिहारशरीफ जा रहे थे कि वेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के पास एक ट्रक की चपेट में आ गए।

      मृतकों की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव निवासी सुजीत पासवान, सोनू पासवान व चेरो ओपी के द्वारका विगहा निवासी रंजीत पासवान के रूप में की गई है। तीनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे।

      इस दर्दनाक हादसा की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      पुलिस ने मृतक के पॉकेट में मिले पहचान पत्र के जरिए शव की पहचान करके घटना की सूचना परिजनों को दे दी है और मामले की पड़ताल में जुटी है।

       

      जेजेबी जज ने मिठाई चोर को किया रिहा, कहा- ऐसे तो ‘माखनचोर श्रीकृष्ण लीला’ ही न होती ! जानें बड़ा रोचक मामला
      शिक्षा मंत्री को DC के पास 27 लाख रुपये जमा करने की शर्त पर HC से मिली अग्रिम जमानत
      नीतीश मंत्रिमंडल ने लगाई 21 एजेंडों पर मुहर, शारीरिक शिक्षकों की बहाली समेत जानें अन्य अहम फैसले
      फर्जी आधार-पैनकार्ड को लेकर विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर, एक गिरफ्तार
      शादी से इंकार करने पर होमगार्ड जवान ने युवती का आपत्तिजनक फोटो किया वायरल

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!