अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      दलाल विशाल चौधरी के ऑफिस में कार्य करते वीडियो वायरल के बाद हटाए गए सीएम के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी की तरफ से वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव सह गृह विभाग के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का का तबादला राज्य सरकार की तरफ से कर दिया गया है।

      इसकी अधिसूचना कार्मिक विभाग की तरफ से जारी कर दिया गया है। अब राजीव अरुण एक्का पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव होंगे।

      हालांकि राज्य सरकार की तरफ से अभी तक यह नहीं बताया गया है कि गृह विभाग और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव कौन होंगे। इस दोनों पद पर राजीव अरुण एक्का पदस्थापित थे। अधिसूचना जारी होने तक गृह विभाग और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव का पद खाली रहेगा।

      बता दें कि भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने गृह, आपदा प्रबंधन, कारा के सचिव राजीव अरूण एक्का को तत्काल हटाए जाने की मांग राज्य सरकार से की थी।

      पार्टी कार्यालय में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक फुटेज जारी करते हुए कहा कि पिछले दिनों ईडी की रडार पर आए दलाल विशाल चौधरी के कार्यालय में बैठकर सीएम के प्रधान सचिव और गृह जैसे महत्वपूर्ण विभाग के सचिव सरकारी फाइल डील कर रहे हैं।

      चौधरी के कार्यालय की कोई महिला स्टाफ उनके पास खडी़ होकर फाइल दिखा रही। इस दौरान विशाल की आवाज गूंज रही है जिसमें पैसे आने नहीं की बात सुनाई दे रही है। इतने महत्वपूर्ण पदाधिकारी का एक दलाल के कार्यालय में बैठकर सरकारी फाइलों की डील करना शर्मनाक है।

      बाबूलाल ने सीएम को तत्काल अपने प्रधान सचिव को हटाने, उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने तथा गिरफ्तार किए जाने की मांग की थी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!