अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      ‘भाजपा के 80 फीसदी मंत्री घूसखोर, जदयू के निर्माण मंत्री ने भी तबादलों में खूब कमाए पैसे’

      कभी नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वालेज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू वर्ष 2015 में जदयू से बगावत कर भाजपा में शामिल हुए थे। उनकी पार्टी के मंत्रियों को भ्रष्टाचार के कटघरे में खड़े करने वाले बयान से सत्ता के गलियारों में हड़कंप मच गया है

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार में पदस्थ भाजपा-जदयू युक्त एनडीए की नीतीश सरकार को घर में ही बड़ा हमला झेलना पड़ रहा है। बीते दिनों अफसरों और कर्मियों के हुए थोक तबादलों पर अब भाजपा के विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू ने अपने तीखे बयान से सनसनी फैला दी है।

       विधायक ने कहा है कि मंत्रियों ने अफसरों और कर्मियों के तबादलों में जमकर घूस खाई है। खास बात यह है कि ज्ञानू ने अपनी ही पार्टी से आने वाले मंत्रियों पर घूसखोरी का आरोप लगाया है।

      विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू भाजपा से विधायक हैं, बावजूद इसके उन्होंने भाजपा से आनेवाले बिहार सरकार के मंत्रियों पर ही सीधा हमला बोला है।

      ज्ञानू ने कहा है कि जदयू के ज्यादातर मंत्रियों ने नीतीश कुमार के डर से पैसा नहीं लिया है, लेकिन भाजपा के मंत्रियों ने तबादलों के लिए जमकर पैसा लिया है।

      ज्ञानू की मानें तो उन्हें इसकी पक्की खबर उन अफसरों से ही मिली है, जिनका पैसे लेकर ट्रांसफर किया गया है। भाजपा के 80 फीसदी मंत्रियों ने घूस लिया है और अफसरों को बुला-बुला कर उनसे पैसों की मांग की है।

      ज्ञानू ने अपने बयान में बिना किसी का नाम लिए कहा है कि जदयू से आनेवाले एक मंत्री जो निर्माण विभाग से जुड़े हैं, उन्होंने भी जमकर ट्रांसफर के लिए पैसे लिए हैं। पैसे लेनेवाले मंत्री को उन्होंने हाइ प्रोफाइल और जदयू में दूसरे दल से आनेवाला बताया है।

      ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू भाजपा के वो विधायक हैं, जो पहले भी भाजपा की पोल खोलते रहे हैं। सरकार गठन के दौरान जब भाजपा ने उन्हें मंत्री नहीं बनाया था, तब भी ज्ञानू ने प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ जबदस्त नाराजगी जताई थी।

      ज्ञानू ने भाजपा नेतृत्व पर मंत्री बनाए जाने में जातीय समीकरणों का ख्याल नहीं रखने का आरोप लगाया था। आज भी अपने दिए बयान में ज्ञानू ने भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व से घूस खाने वाले मंत्रियों को हटाने की मांग की है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!