Home देश जदयू नेता की पुलिस हाजत में मौत के बाद भड़के लोग, सड़क...

जदयू नेता की पुलिस हाजत में मौत के बाद भड़के लोग, सड़क जाम, आगजनी

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (नालंदा ब्यूरो)। नगरनौसा थाने में जेडीयू दलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास द्वारा फांसी लगाए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है।

शव को देखते ही परिजन भड़क उठे और पुलिस के ऊपर टार्चर के बाद फांसी लगाकर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

nalanda police crime1मौत के बाद हरकत में आई नालंदा पुलिस प्रशास के वरीय पुलिस अधिकारियों के सामने मेडिकल टीम के द्वारा बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराई गयी। साथ पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफ़ी भी कराई गयी है।

इधर दूसरी ओर उग्र ग्रामीणों ने नगरनौसा में पुलिस के विरोध में सड़क पर आगजनी  करते हुए बिहार शरीफ-फतुहां मार्ग को आगजनी करते हुए जाम कर दिया है।

इधर नगरनौसा पुलिस का कहना है कि गणेश रविदास शौच के लिए गए थे और वहीं उन्होंने फांसी लगा लिया।  नालंदा एसपी ने पुलिस प्रताड़ना से आत्महत्या किये जाने की बात से साफ इंकार करते हुए जाँच की बात कही कि आखिर इसने आत्म हत्या क्यों की।

बताया जाता है कि एक किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने घटना के दो दिन पहले गणेश रविदास को पूछताछ के लिए घर से उठा लिया था। जबकि गणेश रविदास इस मामले में आरोपित नहीं थे।

बाबजूद पुलिस उन्हें बुलाकर हाजत में बंद कर दिया। अगर पुलिस की बातों को सही भी माने तो गणेश शौच के लिए गए थे और अंदर से बंद कर फांसी लगा लिया।

लेकिन एक बड़ा सवाल यह है कि बाथरूम में फांसी लगाने के लिए रस्सी कहां से आयी  और अगर गणेश को टार्चर नहीं किया गया तो फिर शरीर पर जख्म के निशान कहां से आये।

इस मामले ने नालंदा पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। अगर इस मामले का सही तरीके से अनुसन्धान होगा तो नगरनौसा पुलिस को जेल जाना तय मना जा रहा है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version