अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      मोहनियां से कोलकाता जा रही ट्रक छबिलापुर में पलटी, 2 पशु तस्कर समेत 14 मवेशी की मौत

      राजगीर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  नालन्दा जिले के राजगीर अनुमंडल क्षेत्र में एक  ट्रक के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटने से दो पशु तस्कर रियाजु और हैदर के साथ 14 पशु की भी दर्दनाक मौत ट्रक से दबकर हो गयी।

      Truck going from Mohanian to Kolkata overturned in Chhabilapur 14 cattle dead including 2 cattle smugglers 1बताया जाता है कि छबिलापुर थाना क्षेत्र के बढ़ौना मोड़ के पास हुई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस-ग्रामीण राहत बचाव में जुट गए और ट्रक के मलबे नमें दबे एक अन्य जख्मी व्यक्ति के साथ कई मवेशी को बाहर निकाला। मौके से ट्रक का चालक-खलासी फरार हो गए।

      पशु लदी यह ट्रक कैमूर जिले के मोहनियां से लेकर कोलकाता जा रही थी कि छबिलापुर में हादसा की शिकार हो गयी। कोलकाता में इन पशुओं को कत्लगाहों में भारी मात्रा में बेची जाती है।

      वहीं बिहार के विभिन्न जिलों से इसकी व्यापक तस्करी बांग्लादेश तक की जाती है। इसके लिए पशु तस्करों का एक बड़ा नेटवर्क बना हुआ है और एक सुनिश्चित कोरिडोर के जरिए पुलिस-प्रशासन की सांठगांठ पशु तस्करी का धंधा बेरोकटोक जारी है।Truck going from Mohanian to Kolkata overturned in Chhabilapur 14 cattle dead including 2 cattle smugglers 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!