अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदाः पुलिस को राजा कुआं में मिला हथियारों का जखीरा, एक गिरफ्तार

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में इन दिनों हथियार लहराना और उसका मिलना आम बात हो गयी है। पिछले 2 दिनों के भीतर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार वरामद की है।

      Nalanda Police found a cache of weapons in a well one arrested 1दो दिन पहले मानपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में हुए रेड में आधा दर्जन से अधिक रायफल व कारतूस बरामद हुए थे तो वहीं, आज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बिहार थाना क्षेत्र के राजा कुआं से एक देशी राइफल, देसी पिस्तौल और तीन देसी कट्टा के साथ 7 जिंदा कारतूस को बरामद किया है।

      कहा जाता है कि जैसे-जैसे पंचायती राज चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, यहाँ हथियारों की खरीद-फरोख्त बढ़ गई है।

      आज पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए राजा कुआं निवासी स्वर्गीय प्रसादी महतो के पुत्र सुरेंद्र महतो के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

      गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है कि आखिर हथियार को कहां खपाने की तैयारी की जा रही थी और किस नियत से कहाँ से हथियार मंगाया गया है।

      बिहार शरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में बिहार थाना प्रभारी श्रीमंत कुमार सुमन द्वारा हुई इस छापेमारी में सुरेंद्र महतो के घर से एक देशी राइफल, एक देसी पिस्तौल, तीन देसी कट्टा, 315 बोर के 7 जिंदा गोली एवं एक मोबाइल सेट को बरामद किया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!