अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      बदमाशों ने स्कूल बस पर हमला कर उसे खाई में पलटा, प्रशासन पर मिलीभगत का यूँ छोड़ा पर्चा !

      इस गंभीर हमला के दौरान बदमाशों ने बच्चों के हाथ मे एक पत्र थमाया, जिसमें जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की जिम्मेवारी ली है...

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (धर्मेंद्र कुमार)। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद के प्रतिशोध में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल बस पर हमला किया, जहाँ बस में बैठे स्कूली बच्चे व चालक अपनी जान बचाकर किसी तरह भाग निकले।

      nalanda darpan hilsa school bus hamlaबदमाशो ने पत्र के माध्यम से घटना की जिम्मेवारी लेते हुए बस को गड्ढे में पलट दिया है।

      दरअसल, बुधवार को हिलसा शहर के डीपीएस पब्लिक स्कूल का बस ग्रामीण इलाके के बच्चो को लेकर आ रहा था तभी हिलसा-चिकसौरा मुख्य मार्ग में बाजितपुर पुल के समीप अचानक बाईक सबार बदमाशो ने घेर लिया और चालक के साथ मारपीट करने लगे।

      अचानक हुए इस हमले से बस पर बैठे छात्र छात्राओं के बीच अफरातफरी का माहौल मच गई। बदमाशों की नीयत को भाप बच्चे बस से कूदकर चीखते चिल्लाते हुए गांव की ओर जाकर अपनी जान बचाई।

      हमला के दौरान बदमाशो ने बच्चों के हाथ मे एक पत्र थमाया, जिसमें जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की जिम्मेवारी ली है।nalanda darpan hilsa school bus hamla 2

      पत्र में स्पस्ट रूप से लिखा है कि स्कूल संचालक विजय भास्कर से मेरा जमीन का विवाद है। पुलिस प्रशासन के मेल से जमीन कब्जा किये हुए हैं।

      बार बार अनुरोध करने के बाबजूद जमीन नही छोड़ रहा हैं। जिसके प्रतिशोध में यह घटना को अंजाम दे रहा हूं और कभी भी स्कूल में बड़ी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता हूँ।

      पत्र के माध्यम से अभिभावकों को भी सचेत करते हुए अपने बच्चों को इस स्कूल से अलग करने को कहा गया है।

      फिलहाल, इस घटना के बाद छात्र छात्राओं में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!