अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      सीएम नीतीश के हरनौत में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस पर भी फायरिंग, बाल-बाल बचे थानेदार

      इससे पहले भी इसी गांव में मामूली विवाद को लेकर फायरिंग हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी थी। फिलहाल इस घटना को लेकर पूरे गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  बिहार के सीएम के गृह जिले नालंदा के हरनौत में आज अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग और रोड़ेबाजी की गई है।

      One person killed in heavy firing in childrens dispute firing on police team also reached the spot ballooning 2खबर है कि बड़की मुढारी गांव में बच्चों के मामूली विवाद में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

      वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर भी जमकर रोड़ेबाजी और गोलीबारी की गई है।

      कहा जाता है कि थानेदार को टारगेट कर पुलिस के ऊपर फायरिंग की गई, जिसमें वे बाल-बाल बच गए।

      कहा जाता है कि अपराधियों ने इस वारदात को बच्चों के बीच मछली मारने को लेकर हुए विवाद के बाद अंजाम दिया है। इसी विवाद के कारण दो गुट के बदमाश लोग आपस में भिड़ गए। उसी दौरान मवेशी चराकर लौट रहे हीरा पासवान ने बच्चों को छुड़ाने की कोशिश की, जिसके दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने हीरा को गोली मार दी।

      सूचना मिलते ही हरनौत थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दूसरे पक्ष के लोगों ने पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी और फायरिंग कर दी। स्थिति देखते हुए पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने गांव में छानबीन के दौरान एक घर से एक पिस्टल बरामद किया है

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!