अन्य
    Friday, May 24, 2024
    अन्य

      एक बेकसूर सरकारी कर्मचारी को थाना में पीट-पीट कर मार डालने वाला थानेदार सस्पेंड, होगी कड़ी जांच

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। बिहार के सुशासन की पुलिस द्वारा राक्षसी वारदात मामले में भारी हंगामा के बाद भागलपुर के बरारी थानेदार पर आखिरकार गाज गिर ही गई।

      पुलिस हिरासत में एक बेकसूर सरकारी कर्मचारी की पिटाई से मौत के मामले में हंगामे के बाद भागलपुर के बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

      Sho who was beaten to death by an innocent in a police station will be suspendedभागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया ने इस मामले में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

      भागलपुर में सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव को पुलिस ने मारपीट के एक मामले में हिरासत में लिया था। पुलिस हिरासत में संजय यादव की पिटाई की गई थी और हिरासत में ही उसकी मौत हो गई।

      आज सुबह से बरारी थाने को आक्रोशित लोगों ने घेर रखा था और बवाल बढ़ने के बाद एसएसपी खुद थाने पहुंची थी। अब इस मामले में थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है।

      गौरतलब रहे कि होली के दिन मारपीट की घटना के बाद भागलपुर पुलिस ने सिंचाई विभाग के एक कर्मी को मारपीट के आरोपी में  हिरासत में लिया था। हालांकि हिरासत में लिए गये कर्मचारी का मारपीट मामले से दूर तक कोई लेना देना नहीं था।

      परिजनों के कहने के बाद भी बरारी पुलिस ने संजय यादव को रिहा नहीं किया और पीटते हुए थाना लेकर आते। जहां पुलिस की पिटाई से कर्मचारी की मौत हो गई थी।

      घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक के सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव की मौत पुलिस से हिरासत में हुई। होली के दिन भागलपुर के मायागंज में शाम के वक्त मारपीट की एक घटना हुई थी।

      इसके बाद बरारी थाना की पुलिस ने सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव को हिरासत में लिया था। रात के 10 बजे पुलिस उसे लेकर थाने गई थी और उसकी पिटाई की थी। जिसके बाद थाने में ही संजय यादव की मौत हो गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!