अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      प्रियंका गांधी ने साइकिल गर्ल ज्योति को फोन कर पिता की मौत पर दी सांत्वना, बोली करेंगे…

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी से फोन पर बात की और प्रियंका ने ज्योति के पिता मोहन पासवान के असामायिक निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की।

      ज्योति के अनुसार प्रियंका गांधी ने उसे पढ़ाई जारी रखने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि उसकी पढ़ाई का सारा खर्च कांग्रेस पार्टी वहन करेगी।

      गुरुवार को स्थानीय कांग्रेस नेता मशकूर अहमद उस्मानी ज्योति के गांव सिंहवाड़ा प्रखंड के सिरहुल्ली पहुंचे और ज्योति को प्रियंका गांधी द्वारा हस्ताक्षरित शोक संवेदना पत्र प्रदान कर सांत्वना दी।

      विदित हो कि  कोरोना काल के दौरान लगभग 1200 किमी की दूरी साइकिल से तय कर अपने पिता को सुरक्षित अपने गांव सिरहुल्ली पहुंची थी। जिसके बाद ज्योति काफी सुर्ख़ियों में थी और कई लोगों ने उसकी सराहना भी की थी।

      बड़े-बड़े नेताओं ने उसकी खूब तारीफ की थी। वहीं, अब जिस पिता को सुरक्षित अपने गांव लेकर आई थी उसके निधन के बाद वह काफी सदमे में है।

      ज्योति के सिर से सोमवार को उसके पिता का साया उठ गया। सुबह करीब नौ बजे सिंहवाड़ा प्रखंड के सिरहुल्ली गांव स्थित अपने आवास पर ज्योति के पिता मोहन पासवान (48) की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। उनका अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया। बड़े पुत्र नौ वर्षीय हिमांशु कुमार ने उन्हें मुखाग्नि दी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!