अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      चौकीदार की अगुआई में ‘रंडी नाच’ को लेकर भिड़े लोग, खूब चले लाठी डंडे, कई चोटिल

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में पुलिस-प्रशासन के लोग पंगु बने हैं, वहीं बदमाशों की अराजकता सर चढ़ के बोल रहा है।

      खबर है कि दीपनगर थाना क्षेत्र के डुमरावाँ गाँव में बीती रात एक बर्थडे प्रोग्राम में बायजी की नाच, जिसे लोग ‘रंडी नाच’ कहते हैं, उसे लेकर दो गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ। आपस में खूब लाठी डंडे चले।

      nalanda deepnagar randi nach 3

      बताया जाता है कि इस नाच का आयोजन डुमरावाँ गाँव निवासी मक्रांत रविदास, विनोद रविदास और विजेंद्र रविदास ने किया था। जिसकी अगुआई खुद वहां का चौकीदार सुदामा पासवान कर रहा था।

      कहते हैं कि जब गांव के कुछ लोगों ने जारी लॉकडाउन में इस तरह के फुहड़ आयोजन करने से मना किया तो विवाद बढ़ गया और बीती आधी रात को दोनों पक्षों के बीच जमकर बवाल हुए और आपस में खूब लाठी डंडे चले। जिसमें कई लोगों को चोटें आई है।

      इस संबंध में थाना प्रभारी शेर सिंह यादव ने हमारे एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्टर को बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। चौकीदार ने भी कोई सूचना नहीं दी है। अभी जानकारी मिली है तो गश्ती पार्टी को भेज देते हैं, वो वेरीफिकेशन कर लेगा।

      nalanda deepnagar randi nach 1

      हालांकि उधर ग्रामीणों का कहना है कि इस विवाद की जानकारी दीपनगर थाना पुलिस को दी गई थी, लेकिन वे अपने कान में ठेंठी डाले चैन की नींद सोई रही।

      सबसे बड़ी बात कि इस तरह के भौंडे नचनिया-बजनिया की गूंज दूर-दूर तक जाती है। उस जद में थाना भी आता है।  सुबह बाद समाचार प्रेषण तक गांव के दो गुटों के बीच वबाल जारी है और पुलिस गांव नहीं पहुंच पाई है।

      आईए नीचे देखें वीडियो कि गांव में रात भर किस तरह गूंजती है भौंडे नाच की गूंज…..

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!