अन्य

    पटना जंक्‍शन के स्‍टेशन मास्‍टर ने कोरोना संक्रमित पत्‍नी की ब्लेड से गला काटने के बाद खुद भी छत से कूदकर दी जान

    पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार की राजधानी पटना जंक्‍शन पर तैनात एक स्‍टेशन मास्‍टर ने आज सोमवार की अहले अपनी पत्‍नी की ब्लेड से गला काटकर हत्या करने के बाद खुद भी छत से कूदकर जान दे दी है।

    खबर है कि मूलतः आरा निवासी 49 वर्षीय अतुल लाल ने पहले अपनी पत्‍नी की गला ब्‍लेड से रेतकर हत्‍या कर दी और इसके बाद छत से कूदकर अपनी भी जान दे दी। घटना के वक्‍त दंपती के दो बच्‍चे घर में थे। पड़ोसियों ने भी सब कुछ अपनी आंखों के सामने होते देखा।

    बताया जाता है कि अतुल की 42 वर्षीय पत्नी तुलिका कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। झगड़े की वजह अभी पता नहीं चली है। यह पूरा मामला कंकड़बाग के मुन्‍नाचक के एक अपार्टमेंट में हुआ है। घटनास्‍थल पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है।

    मुन्‍नाचक के न्यू चित्रगुप्त नगर स्थित ओम रेसीडेंसी में रहने वाले अतुल पटना जंक्‍शन पर रूट रिले इंटरलॉकिंग सेक्‍शन में तैनात था।

    कहा जाता है कि सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्‍नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद अतुल ने ब्‍लेड से अपनी पत्‍नी का गला रेत दिया। यह सब देखकर घर में मौजूद बच्‍चों ने शोर मचाया तो उसने खुद भी छत से कूदकर अपनी जान दे दी।

    यह वारदात सुबह सात बजे के करीब हुई। पति-पत्‍नी के बीच के झगड़े का शोर सुनकर आसपास के लोग भी देखने आ गए थे। लेकिन महिला के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के कारण कोई उन्‍हें बचाने के लिए पास तक नहीं गया। अतुल पूरे परिवार के साथ पिछले तीन साल से अपार्टमेंट में रह रहा था।

    घटनास्‍थल पर जक्कनपुर, कंकड़बाग और पत्रकारनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी है। पुलिस पड़ोसियों और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। दोनों के झगड़े के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    अन्य खबरें