अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे: NEWS 11 के अरूप चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को मिल रही बधाई

      **गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तथा धनबाद पुलिस को लगातार बधाई मिल रही है….

      धनबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। न्यूज़ 11 भारत के संचालक अरूप चटर्जी कि रांची में हुई गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तथा धनबाद पुलिस को लगातार बधाई मिल रही है। कुछ लोगों ने एसएसपी संजीव कुमार को फोन कर पर्सनल बधाई भी दी है।

      खुशी इस बात की जाहिर की है कि ऊंट अब पहाड़ के नीचे आया है। अरूप चटर्जी को धैया निवासी कोयला कारोबारी राकेश ओझा की शिकायत पर रंगदारी व ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

      अरूप चटर्जी से पीड़ित और भी कई लोग हैं, जो अब तक उसके खिलाफ पुलिस के पास शिकायत लेकर नहीं गए थे। वे लोग भी अब पुलिस के पास मुखर हो गए हैं। कुछ लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट कर सरकार व प्रशासन को बधाई दी है।

      कुछ लोगों ने यहां तक कहा है कि अरूप चटर्जी और उसके कुछ सहयोगी साथियों ने मिलकर मीडिया जगत को बदनाम कर रखा था।

      अरूप चटर्जी का मूल काम अपने चैनल के माध्यम से राज्य के पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारियों, व्यवसायियों तथा राजनीतिक दल के नेताओं को ब्लैक मेलिंग करने का काम था।

      स्थानीय पुलिस की भी हिम्मत नहीं होती थी कि उसके गिरेबान पर हाथ डाल दे। सत्ता पक्ष में रहने वाले अरूप चटर्जी हमेशा राजनीतिक में गुलाटी मारा करता था। बड़े नेताओं के इंटरव्यू के नाम पर हुआ तालमेल स्थापित कर पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों को डराता था।

      अरूप चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद कई लोगों ने मुख्यमंत्री एवं धनबाद एसएसपी को ट्वीट कर बधाई दी है। लिखा है कि अरूप चटर्जी जैसे लोगों पर दर्ज सभी मामले और उसकी संपत्ति की जांच निगरानी विभाग से होनी चाहिए। (इनपुटःजागरण)।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!