अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      नालंदा में नवादा एसपी की चर्चा, 2 युवक को मॉबलीचिंग से बचाया, हरनौत पुलिस को लगाई फटकार

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नवादा एसपी धुरत सायली सावलाराम ने नालंदा के हरनौत बाजार में छीनतई के दो आरोपी युवक को न केवल भीड़ की बेरहमी से बचाया, बल्कि स्थानीय पुलिस की लापरवाही पर जमकर फटकार भी लगाई। उनका यह तेवर नवादा-नालंदा दोनों जिले में चर्चा का विषय बना गया है।

      Nawada SP saved two youths from mobbling in Nalanda reprimanded Harnaut police 1दोनों आरोपी बदमाश की पहचान उड़ीसा के जाजपुर जिले के कोरई थाना क्षेत्र के पुरबाकोट निवासी औला तारा और सुनील दास के रुप में हुई है। उनके पास से ती अलग-अलग नबंर प्लेट समेत एक पल्सर बाइक भी बरामद हुई है।

      खबर है कि नालंदा जिला के हरनौत थाना-बाजार के बसंत मार्केट में कल ज्वेलरी की दुकान खोलते समय एक बदमाश दुकानदार का बैग लेकर भाग गए। दुकानदार के शोर करने पर कई लोग दोनों बदमाश के पीछे दौड़ पड़े।

      इस दौरान बदमाश ने बैग फेंक दिया, लेकिन वह अपने साथी आरोपी के साथ भीड़ के हत्थे चढ़ गया। उसके बाद दर्जनों लोग दोनों आरोपी बदमाश को लात घूंसों से पीट रहे थे।

      इस दौरान कुछ लोग सारी घटना को अपने कैद करने लगे। इससे भीड़ भड़क गई और जमकर हंगामा शुरु हो गया।

      इस हंगामा के कारण एनएच-20 पर जाम लग गया। जिसमें नवादा एसपी धुरत सायली सावलाराम  भी फंस गए। उसके बाद एसपी वाहन से उतरकर हंगामा की बाबत पूछताछ की।

      इसके बाद उनके निर्देश पर उनके सुरक्षा बलों ने आरोपी बदमाश को भीड़ के कब्जे से मुक्त कराया और उसे स्थानीय पुलिस के सौंप दिया।

      इस दौरान नवादा एसपी ने स्थानीय हरनौत थाना पुलिस को सड़क से गायब रहने के कारण जमकर फटकार भी लगाईं।

      3 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!